Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Video: 'चक दे फट्टे...' पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का भांगड़ा देख आप भी यही कहेंगे

पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा देख खुद को रोक नहीं पाए। दरअसल, कपूरथला में एक कार्यक्रम के दौरान भांगड़ा के दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने आपको रोक नहीं पाए और स्टेज पर नाचने के लिए पहुंच गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 23, 2021 15:54 IST
Video: 'चक दे फट्टे...' पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का भांगड़ा देख आप भी यही कहेंगे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Video: 'चक दे फट्टे...' पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का भांगड़ा देख आप भी यही कहेंगे

कपूरथला: पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा देख खुद को रोक नहीं पाए। दरअसल, कपूरथला में एक कार्यक्रम के दौरान भांगड़ा के दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने आपको रोक नहीं पाए और स्टेज पर नाचने के लिए पहुंच गए। इतना ही नहीं चरणजीत सिंह चन्नी ने स्टेज पर भांगड़ा डाल रहे लोगों के साथ जमकर डांस किया। बता दें कि, पंजाब में कांग्रेस के भीतर लंबे समय तक चली तनातनी और कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद वरिष्ठ दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी को बीते रविवार को पार्टी विधायक दल का नया नेता चुना गया और बीते सोमवार को राज्य के सीएम पद की शपथ ली है।   

पंजाब के मुख्यमंत्री बने चन्नी, मुफ्त पानी और बिजली बिल में कमी समेत किये कई वादे 

58 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी ने बीते सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने छोटे मकानों के लिए पानी की मुफ्त आपूर्ति, बिजली के बिल में कमी करने और ‘आम आदमी’ को पारदर्शी सरकार देने समेत कई वादे किये। चन्नी 30 प्रतिशत से अधिक दलित आबादी वाले पंजाब में मुख्यमंत्री बनने वाले दलित समुदाय के पहले व्यक्ति हैं। उनके साथ सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओम प्रकाश सोनी ने भी मंत्री पद की शपथ ली, जो राज्य के उप मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। रंधावा जाट सिख और सोनी हिंदू समुदाय से आते हैं। राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने तीनों नेताओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

गरीब का बेटा जेट विमान से जाता है तो इसमें समस्या क्या है: चन्नी

इससे पहले चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली जाने के लिए अपने द्वारा चार्टर विमान का उपयोग किये जाने का बीते बुधवार को बचाव किया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले विपक्ष ने इस पर सवाल उठाए थे। चन्नी ने जालंधर में संवाददाताओं से कहा, “अगर कोई गरीब का बेटा जेट विमान से जाता है तो इसमें समस्या क्या है?” हालांकि उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया कि विमान का बिल सरकार भरेगी या स्वयं भुगतान करेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement