Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, अपने मंत्रियों से भी टेस्ट के लिए कहा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ये जानकारी खुद अमरिंदर सिंह ने ट्विट कर दी है। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 15, 2020 18:36 IST
Punjab Cm, Captain Amarinder Singh, Corona Report, Negative - India TV Hindi
Image Source : FILE Punjab Cm Captain Amarinder Singh  

पंजाब। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ये जानकारी खुद अमरिंदर सिंह ने ट्विट कर दी है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंत्रिमंडल के अपने सभी सहयोगियों को कोविड-19 जांच कराने की सलाह दी है। यह सुझाव उन्होंने एक मंत्री को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद दी। स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, 'सभी कैबिनेट मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमण की जांच के लिए आज नमूना देंगे। जांच के नतीजे आज शाम या कल सुबह तक आ जाएंगे।' 

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रियों को एहतियाती कदम के तौर पर जांच कराने की सलाह दी है। उल्लेखनीय है कि पंजाब के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वह पंजाब सरकार के पहले मंत्री है जो कोविड-19 महामारी की चपेट में आए हैं। सिद्धू ने बताया कि मोहाली के निजी अस्पताल में भर्ती बाजवा की हालत स्थिर है। 

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, 'वह पूरी तरह से ठीक हैं। उन्हें संभवत: कल शाम तक गृह पृथक-वास में भेजा जाएगा।' सिद्धू ने लोगों से अपील की कि वे महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी कोविड-19 दिशानिर्देशों का अनुपालन करें। उन्होंने कहा, 'लोग सामाजिक दूरी का अनुपालन करें, मास्क पहनें और सरकार के दिशानिर्देशों को मानें।' उल्लेखनीय है कि पंजाब में मंगलवार की शाम को कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या 8,511 थी जबकि 213 लोगों की राज्य में संक्रमण से मौत हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement