1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ...जब पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर हो गए 'डिफरेंस' मिनिस्टर, जानिए फिर क्या हुआ

...जब पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर हो गए 'डिफरेंस' मिनिस्टर, जानिए फिर क्या हुआ

रेडियो पाकिस्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री परवेज खटक का एक बयान पोस्ट किया लेकिन इस दौरान एक बड़ी गलती हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2021 12:43 IST
...जब पाकिस्तान के...- India TV Hindi
Image Source : TWEETED BY @NAILAINAYAT ...जब पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर हो गए 'डिफरेंस' मिनिस्टर, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: रेडियो पाकिस्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री परवेज खटक का एक बयान पोस्ट किया लेकिन इस दौरान एक बड़ी गलती हो गई। हालांकि रेडियो पाकिस्तान को अपनी गलती का सुधार हुआ और बाद में इस ट्वीट को हटा लिया गया, लेकिन तब तक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया। इसमें डिफेंस मिनिस्टर की स्पेलिंग ही गलत लिख दी थी। यहां डिफेंस मिनिस्टर की जगह डिफरेंस मिनिस्टर लिख दिया गया।

पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर रेडियो पाकिस्तान का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें Defence Minister की जगह Deference Minister लिखा हुआ है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर पाकिस्तान रेडियो और पड़ोसी मुल्क का जमकर मजाक बना रहे हैं।

...जब पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर हो गए 'डिफरेंस' मिनिस्टर, जानिए फिर क्या हुआ

Image Source : TWEETED BY @NAILAINAYAT
...जब पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर हो गए 'डिफरेंस' मिनिस्टर, जानिए फिर क्या हुआ

इससे पहले ऐसी ही एक गलती पिछले साल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की थी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम जब इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई थी तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी। लेकिन PCB द्वारा पहले किए गए ट्वीट में Pakistan की स्पेलिंग को Pakiatan लिखा गया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने पीसीबी को निशाने पर ले लिया था। हालांकि पीसीबी को अपनी गलती का एहसास हुआ और करीब एक घंटे बाद उस ट्वीट को सुधाकर नया ट्वीट किया था।

Click Mania