1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राहुल गांधी ने 'विलेज कुकिंग' टीम के साथ उठाया मशरूम बिरयानी का लुत्फ, देखें VIDEO

राहुल गांधी ने 'विलेज कुकिंग' टीम को ज्वाइन किया, उठाया मशरूम बिरयानी का लुत्फ, देखें VIDEO

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मशहूर यूट्यूब फूड चैनल 'विलेज कुकिंग' (Village Cooking Channel) से हाल ही में जुड़े और उनके साथ एक खास जायके का लुत्फ उठाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2021 8:10 IST
Rahul Gandhi - India TV Hindi
Image Source : VILLAGE COOKING CHANNEL राहुल गांधी ने 'विलेज कुकिंग' टीम के साथ उठाया मशरूम बिरयानी का लुत्फ

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड का दौरा करते रहे हैं और क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेते हैं लेकिन इस बार उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। आपको बता दें कि राहुल गांधी मशहूर यूट्यूब फूड चैनल 'विलेज कुकिंग' (Village Cooking Channel) से हाल ही में जुड़े और उनके साथ एक खास जायके का लुत्फ उठाया। उन्होंने 'विलेज कुकिंग' की टीम के साथ मशरूम बिरयानी का आनंद लिया।

राहुल गांधी के इस वीडियो को 'विलेज कुकिंग' की टीम ने यूट्यूब पर अपने चैनल पर पोस्ट किया है जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल नीले टी-शर्ट और ब्लैक कलर के पैंट पहने साधारण लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने विलेज कुकिंग टीम को ज्वाइन कर उनके साथ बड़ी शिद्दत से मशरूम बिरयानी बनाई। राहुल गांधी ने इसके बाद बड़ी सादगी से टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमीन पर बैठकर इस जायके का आनंद उठाया।

देखें वीडियो-

राहुल गांधी के साथ अपने इस वीडियो को पोस्ट कर 'विलेज कुकिंग' ने लिखा है, "आज हमारे लिए बड़ा दिन है। राहुल गांधी ने हमारी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही खूब प्रोत्साहित भी किया। आज हमने पारंपरिक और स्वस्थ सामग्री का उपयोग करके मशरूम बिरयानी रेसिपी बनाई। राहुल गांधी हमारे साथ भोजन करके मशरूम बिरयानी का आनंद ले रहे हैं। हम अपने जीवन में इस बड़े पल को कभी नहीं भूल सकते। इस महान अवसर के लिए राहुल सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

Click Mania
bigg boss 15