Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शराब से शरीर के अंदर कोरोना मर जाएगा, खोल दें दुकानें: कांग्रेस विधायक ने CM गहलोत को लिखा पत्र

राजस्थान कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर राज्य में शराब की दुकानें खोलने का अनुरोध किया है, जिसमें इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया है कि अगर शराब को हाथों पर लगाए जाने से कोरोनावायरस नष्ट हो जाता है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 01, 2020 17:11 IST
Rajasthan liquor shops opening latest news- India TV Hindi
liquor

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर राज्य में शराब की दुकानें खोलने का अनुरोध किया है, जिसमें इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया है कि अगर शराब को हाथों पर लगाए जाने से कोरोनावायरस नष्ट हो जाता है, तो इसके सेवन से शरीर के अंदर इस वायरस का प्रभाव नहीं होगा, और वह मर जाएगा।

गहलोत को लिखे अपने पत्र में गुरुवार को सांगोद के विधायक ने लिखा, "राज्य में लोगों को हस्तनिर्मित शराब का सेवन करके मरते हुए देखने से बेहतर है कि शराब की दुकानें खोल दी जाएं।" वह भरतपुर की एक घटना का जिक्र कर रहे थे, जहां हाल ही में हस्तनिर्मित शराब का सेवन करने से दो लोगों की मौत हो गई थी।

इसी तरह, भाजपा के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा, "शराब ने हमेशा किसी भी युद्ध को जीतने में अहम भूमिका निभाई है। सतयुग में देवता सोम रस का सेवन करते थे। बाद में, राजाओं ने भी नशीली पेय पदार्थों का सेवन करने के बाद कई युद्ध जीते। शराब की दुकानों के खुलने से वायरस को रोकने में मदद मिलेगी और राज्य सरकार के राजस्व में वृद्धि भी होगी। हालांकि, तंबाकू, सिगरेट आदि पर प्रतिबंध जारी रह सकता है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement