1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, कमरे में फंदे से लटके पाए गए

दिल्ली में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, कमरे में फंदे से लटके पाए गए

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। वे हिमाचल के मंडी से बीजेपी के सांसद थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक कमरा अंदर से बन्द था।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 17, 2021 11:44 IST
दिल्ली में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, कमरे में फंदे से लटका मिला शव- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिल्ली में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। वे हिमाचल के मंडी से बीजेपी के सांसद थे।  दिल्ली पुलिस के मुताबिक कमरा अंदर से बन्द था। राम स्वरूप शर्मा का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। अभी तक किसी सुसाइड नोट की बात सामने नही आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लगातार दो बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे। हाल ही में मंडी में हुए अंतरराष्ट्रीय शिवरात्री महोत्सव में उन्होंने हिस्सा लिया था। वहीं रामस्वरूप शर्मा के निधन के कारण आज होनेवाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक स्थगित कर दी गई है।

उधर दिल्ली पुलिस का कहना है कि  पुलिस के पास रामस्वरूप शर्मा एक स्टाफ का फोन आया था। उनका दरवाजा अंदर से बंद था और वे कमरे में फंदे से लटके हुए पाए गए।जानकारी के मुताबिक सांसद रामस्वरूप शर्मा रोजाना सुबह 6 से 6.30 के बीच जग जाते थे। आज जब 6.30 बजे तक नहीं जागे तो उनके पीए ने कंट्रोल रूम को फोन किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ही दरवाजा तोड़ा तो वे फंदे से लटके मिले। उनके घर से काफी दवाएं भी मिली हैं। सांसद के घर में कुक और पीए मौजूद थे जबकि परिवार के बाकी सदस्य पैतृक गांव में रहते है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राम स्वरूप शर्मा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। 

 

Click Mania
bigg boss 15