Friday, April 26, 2024
Advertisement

अलगाववादियों की रैली के मद्देनजर श्रीनगर में प्रतिबंध

प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कश्मीर से बनिहाल जाने वाली रेल सेवाओं को रद्द कर दिया है। पुलिस ने कुछ अलगाववादी नेताओं को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है। कश्मीर घाटी में शुक्रवार को होने वाली स्कूली परीक्षाएं स्थगित कर दी ग

IANS Reported by: IANS
Published on: December 15, 2017 10:19 IST
srinagar-curfew- India TV Hindi
srinagar-curfew

श्रीनगर: अलगाववादियों द्वारा बुलाई गई विरोध रैली के मद्देनजर शुक्रवार को अनंतनाग और श्रीनगर के कई हिस्सों में प्रतिबंध लगाए गए हैं। सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारुख और मुहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व में अलगाववादी धड़े ज्वाइंट रेजिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में रैली का आह्वान किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, "कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीआरपीसी की धारा 144 के तहत अनंतनाग और श्रीनगर जिले के छह पुलिस थाना क्षेत्रों में प्रतिबंध लगाए गए हैं।"

पुलिस अधिकारी ने बताया, "रैनवाड़ी, नौहट्टा, एम.आर.गंज, सफा कदल में प्रतिबंध लगाए गए हैं, जबकि मैसूमा और क्रालखड में आंशिक प्रतिबंध लगाए गए हैं।"

प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कश्मीर से बनिहाल जाने वाली रेल सेवाओं को रद्द कर दिया है। पुलिस ने कुछ अलगाववादी नेताओं को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है। कश्मीर घाटी में शुक्रवार को होने वाली स्कूली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement