Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना: छत्तीसगढ़ में स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी केंद्र तत्काल प्रभाव से बंद किए गए

छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने रविवार को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 21, 2021 23:03 IST
Chhattisgarh Minister Ravindra Choubey- India TV Hindi
Image Source : ANI Chhattisgarh Minister Ravindra Choubey

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ सरकार में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने रविवार को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी को लेकर बड़ा फैसला लिया है। रविंद्र चौबे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी तत्काल प्रभाव से बंद किया जाता है। बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी केंद्रों को बंद करने का ये फैसला ऐसे में समय में लिया है जब राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3,24,153 पहुंच गई है।  

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 1,000 नए मामले, 10 लोगों की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 1,000 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद रविवार (21 मार्च) को कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,24,153 हो गई। वहीं 10 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 3,950 हो गई। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 16 मरीजों के संक्रमण मुक्त होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली, जिसके बाद कुल स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 3,11,761 हो गई। राज्य में 8,442 मरीजों का उपचार चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि रायपुर जिले में संक्रमण के 321 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या यहां बढ़कर 59,376 हो गई। यहां 837 लोगों की मौत संक्रमण की वजह से हो चुकी है। दुर्ग जिले में 345 और बिलासपुर में 93 नए मामले सामने आए। रविवार को संक्रमण से सात लोगों जबकि शनिवार को तीन लोगों की मौत हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement