Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शलोम बॉलीवुड में नेतन्याहू ने महानायक अमिताभ बच्चन को बताया खुद से बड़ा आदमी, जानें क्यों

नेतन्याहू ने इस मौके पर करण जौहर समेत बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को सम्मानित भी किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ सेल्फी भी ली। सेल्फी खींचने का काम किया महानायक अमिताभ बच्चन ने।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 19, 2018 10:37 IST
Shalom-Bollywood-PM-Netanyahu-says-Amitabh-Bachchan-is-bigger-than-him-know-why- India TV Hindi
शलोम बॉलीवुड में नेतन्याहू ने महानायक अमिताभ बच्चन को बताया खुद से बड़ा आदमी, जानें क्यों

मुंबई: भारत दौरे पर आए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को खुद से बड़ा आदमी बताया है। नेतन्याहू ने ये बयान दिया बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ अपनी मीटिंग में। शलोम बॉलीवुड नाम के इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई दिग्गज मौजूद थे। नेतन्याहू ने बिग बी को अपने से भी बड़ा क्यों कहा यह हम आपको बताते हैं। भारत में नेतन्याहू का आखिरी ऑफिशियल प्रोग्राम बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ उनकी मीटिंग का था। शलोम बॉलीवुड नाम के इस इवेंट में अमिताभ बच्चन, करण जौहर, ऐश्वर्या राय और रॉनी स्क्रूवाला समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज मौजूद थे। नेतान्याहू ने अपने और अमिताभ बच्चन के ट्वीटर फॉलोवर का हवाला देते हुए कहा कि बॉलीवुड के सितारे उनसे कहीं बड़े हैं।

इजराइली प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले मुझे लगता था कि मैं बड़ा आदमी हूं, फिर मुझे पता चला कि अमिताभ बच्चन के मुझसे 3 करोड़ ज्यादा ट्वीटर फॉलोअर हैं। आप लोग बड़े हैं। पूरी दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है। इजराइल और मैं भी बॉलीवुड को पसंद करते हैं। ट्वीटर पर नेतन्याहू के जहां उनके महज तेरह लाख फॉलोअर हैं वहीं अमिताभ के करीब सवा तीन करोड़ ट्वीटर फॉलोअर हैं।

सिनेमा में अपने निवेश की बात करते हुए नेतन्याहू ने यहां तक कहा कि इजरायल में लोग बॉलीवुड के दीवाने हैं और वो चाहते हैं कि बॉलीवुड इजरायल का भी रुख करे। तकनीक में उन्नत इजरायली पीएम ने आश्वासन देते हुए कहा कि इजरायल भारत को बॉलीवुड के लिए बेहतर तकनीक के साथ-साथ क्रिएटिविटी का भी मौका देगा। अमिताभ बच्चन ने कहा कि भारत और इजराइल के बीच पहले से ही अच्छे सम्बंध हैं। उम्मीद है इन रिश्तों को मजबूत करने में बॉलीवुड भी अपनी भूमिका निभाएगा।

नेतन्याहू ने इस मौके पर करण जौहर समेत बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को सम्मानित भी किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ सेल्फी भी ली। सेल्फी खींचने का काम किया महानायक अमिताभ बच्चन ने। इस फोटो को बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। इसके बाद बारी आई बॉलीवुड स्टाइल नाच गाने की। इजराइली पीएम को पहले साठ का दशक का नृत्य दिखाया गया, इसके बाद आज का जमाने का जोशीला डांस।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement