'शाहरुख खान की परेशानी में लोग जैसे मजे ले रहे हैं, उससे घृणा होती है', शशि थरूर ने कहा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में सोमवार को कहा कि शाहरुख के पीछे पड़े लोग जिस तरह से उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे उन्हें घृणा होती है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 04, 2021 22:03 IST
'शाहरुख खान की परेशानी में लोग जैसे मजे ले रहे हैं, उससे घृणा होती है', शशि थरूर ने कहा- India TV Hindi News
Image Source : PTI 'शाहरुख खान की परेशानी में लोग जैसे मजे ले रहे हैं, उससे घृणा होती है', शशि थरूर ने कहा

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में सोमवार को कहा कि शाहरुख के पीछे पड़े लोग जिस तरह से उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे उन्हें घृणा होती है। 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं मादक पदार्थों का कोई प्रशंसक नहीं हूं और मैंने कभी इन्हें लेने की कोशिश नहीं की, लेकिन जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे मुझे घृणा सी होती है।’’ 

लोकसभा सदस्य ने कहा कि लोगों को थोड़ी संवेदनशीलता रखनी चाहिए। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि मुंबई की एक कोर्ट ने आर्यन खान और दो अन्य आरोपियों की एनसीबी कस्टडी को 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले कोर्ट ने रविवार को इन्हें एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेजा था। सोमवार को आरोपियों की फिर कोर्ट में पेशी हुई।

कोर्ट ने तीनों की एनसीबी कस्टडी को अब 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

संक्षेप में जानें क्या है पूरा मामला?

  • गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम (2 अक्टूबर) को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर शनिवार रात को छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।
  • आर्यन खान और सात अन्य लोगों को छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया।
  • अरेस्ट मेमो में साफ लिखा है कि आर्यन को 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियों के कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं।

Latest India News

navratri-2022