Friday, April 19, 2024
Advertisement

सेक्स कांड पर सिद्धरमैया ने कर्नाटक सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- यह बेहद ''शर्मनाक'' है

सेक्स स्कैंडल में कथित तौर पर पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली की संलिप्तता के मामले में कर्नाटक की भाजपा सरकार पर लगातार हमले कर रहे नेता प्रतिपक्ष सिद्धरमैया ने रविवार को आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने पूरे देश के सामने राज्य की प्रतिष्ठा धूमिल की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2021 21:36 IST
सेक्स कांड पर सिद्धरमैया ने कर्नाटक सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- यह बेहद ''शर्मनाक'' है- India TV Hindi
Image Source : PTI सेक्स कांड पर सिद्धरमैया ने कर्नाटक सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- यह बेहद ''शर्मनाक'' है

बेंगलुरु: सेक्स स्कैंडल में कथित तौर पर पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली की संलिप्तता के मामले में कर्नाटक की भाजपा सरकार पर लगातार हमले कर रहे नेता प्रतिपक्ष सिद्धरमैया ने रविवार को आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने पूरे देश के सामने राज्य की प्रतिष्ठा धूमिल की है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, यह बेहद ''शर्मनाक'' है कि पुलिस पिछले 20 दिनों में भी कथित सेक्स स्कैंडल की सीडी में नजर आई पीड़ित महिला को तलाश नहीं कर सकी। 

सिद्धरमैया ने कहा, ''सीडी मामले में रोजाना हो रहे नए खुलासों से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसका तार्किक निष्कर्ष तभी निकल सकता है, जब पीड़िता पुलिस के पास पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराए।'' उन्होंने कहा कि पीड़िता लगातार अपने वीडियो बयान मीडिया को जारी कर रही है, अपने माता-पिता और वकील से संपर्क कर रही है, लेकिन पुलिस उसका पता लगाने में असमर्थ है। 

सिद्धरमैया ने सवाल किया, इसका क्या अर्थ है? क्या पुलिस भाजपा सरकार के इशारे पर कार्य कर रही है? इस बीच, सिद्धरमैया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री बसावराज बोम्मई ने कहा कि किसी भी दल से जुड़े नेता को पुलिस का मनोबल नहीं गिराना चाहिए। वहीं, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि इस मामले को बंद करने के सारे प्रयास किये जा रहे हैं लेकिन कानून अपना काम करेगा। 

उन्होंने कहा, ‘‘कानून अपना काम करेगा। (मामले को बंद करने के) सारे प्रयास किये जा रहे हैं। वे लोगों को सामने लाकर बयान दिलवा रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सरकार जो भी चाहे, कर ले, लेकिन मैं पुलिस को बस इतना कहना चाहता हूं कि उसे अपने आत्मसम्मान की रक्षा करनी चाहिए (जांच निष्पक्ष ढंग से करनी चाहिए)।’’ शिवकुमार ने संवाददाताओं से बाचतीत में आरोप लगाया कि इस मामले को बंद करने की कोशिश चल रही है, ‘‘उसे करने दीजिए।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement