1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित, बिहार चुनाव में कर रही थीं प्रचार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित, बिहार चुनाव में कर रही थीं प्रचार

मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 28, 2020 19:03 IST
Smriti Irani tested Corona virus positive । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित- India TV Hindi
Image Source : PTI Smriti Irani tested Corona virus positive । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली. केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाने का निवेदन करती हूं।" स्मृति ईरानी भाजपा के उन नेताओं में शामिल हैं, जो बिहार चुनाव में प्रचार करने के दौरान संक्रमित पाए गए हैं। स्मृति ईरानी बिहार के गोपालगंज, नौतन, कल्याणपुर, दीघा, वारिसलीगंज, बोधगया, शाहपुर में रैलियों को संबोधित कर चुकी हैं। इन रैलियों में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी।

बिहार चुनाव में भाजपा के कई नेता हो चुके हैं संक्रमित

कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में वायरस का असर दिख रहा है। बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पिछले शनिवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए। आज स्मृति ईरानी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। इस तरह से अब तक भाजपा के 5 प्रमुख नेता कोरोना पॉजिटिव होने के कारण बिहार में चुनाव प्रचार से दूर हो चुके हैं।

कोरोना संक्रमित हुए नेताओं की बात करें तो इससे पूर्व राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्टार प्रचारक और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और सांसद राजीव प्रताप रूडी भी अस्वस्थ हो चुके हैं। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और शाहनवाज हुसैन का एम्स में इलाज चल रहा है। 

इस प्रकार कोरोना पॉजिटिव होने के कारण बिहार चुनाव में भाजपा की तरफ से अहम जिम्मेदारी निभाने वाले 5 नेता फिलहाल चुनाव प्रचार से दूर हो चुके हैं। अब स्वस्थ होने और कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह चुनाव प्रचार करने उतरेंगे। भाजपा सूत्रों का कहना है कि 5 नेताओं के आइसोलेशन में चले जाने से भाजपा को इलेक्शन मैनेजमेंट में कुछ परेशानी जरूर झेलनी पड़ रही है, लेकिन राष्ट्रीय पार्टी के पास नेताओं की भरमार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment