Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शातिर तस्‍कर ने 840 ग्राम सोने का पेस्‍ट बनाकर अंडरवियर में छिपाया, दिल्‍ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

भारत में सोने की अवैध तस्करी रोकने के लिए सुरक्षा एजेंसियां जितनी चौकन्ना हो रही हैं, सोने के तस्कर भी नए से नए हथकंडे अपनाने में जुट गए हैं।

Abhay Parashar Edited by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: October 11, 2019 12:59 IST
Gold Paste- India TV Hindi
Gold Paste

भारत में सोने की अवैध तस्‍करी रोकने के लिए सुरक्षा एजेंसियां जितनी चौकन्‍ना हो रही हैं, सोने के तस्‍कर भी नए से नए हथकंडे अपनाने में जुट गए हैं। दिल्‍ली एयरपोर्ट पर एक बार फिर सोने का एक तस्‍कर पकड़ में आया है। खास बात यह है कि यह तस्‍कर सोने का पेस्‍ट बनाकर अपने अंडरवियर में छिपाकर भारत ला रहा था। कस्‍टम विभाग ने तस्‍कर को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कस्टम विभाग ने 9 अक्टूबर को एयरपोर्ट पर एक भारतीय शख्स को गिरफ्तार किया है। यह व्‍यक्ति दोहा से भारत आया था। कस्‍टम विभाग ने इस व्‍यक्ति के पास से 840 ग्राम सोना बरामद किया है। खास बात यह है कि यह व्‍यक्ति सोने को पिघलाकर पेस्ट के रूप में लेकर आया था। इस व्‍यक्ति ने सोने को अपने अंड‍रवियर में छिपाया था। 

रंगे हाथों पकड़े गए इस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है। कस्‍टम विभाग ने उस व्‍यक्ति से प्राप्‍त सोने को जप्त कर लिया है। इस सोने की कीमत 29 लाख से ज्यादा बता जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement