Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

रमजान पर वोडाफोन की उत्तर प्रदेश-पश्चिम के लिए खास पेशकश

दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं जिनमें असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डेटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 06, 2017 18:01 IST
vodafone- India TV Hindi
vodafone

नई दिल्ली: दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं जिनमें असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डेटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि रमजान स्पेशल पैक में 2जी ग्राहक पांच रुपये में और 3जी ग्राहक 19 रुपये में एक घंटे के लिए असीमित डाटा का लाभ ले सकते हैं। वहीं 2जी ग्राहक 253 रुपये में और 3जी ग्राहक 345 रुपये में 28 दिनों की अवधि के लिए असीमित डाटा का उपयोग कर सकते हैं। चार हफ्ते अवधि वाले पैक में ग्राहकों को असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी।

इन प्लानों को पेश करते हुए कंपनी के उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलीप कुमार गंटा ने कहा कि रमजान का पाक महीना हमारे लिए बेहद खास है। इसलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये पैसा वसूल पैकेज लेकर आए हैं।

नए डेटा और कॉलिंग पैक्स के साथ उपभोक्ता अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ जुड़े रह सकेंगे और किफायती दरों पर इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। इस पावन महीने के दौरान वे अपनी आध्यात्मिक भावनाओं को एक दूसरे के साथ बांट सकेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement