Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सुशांत मौत मामला: सुब्रमण्यम स्वामी ने AIIMS फॉरेंसिक रिपोर्ट की जांच की मांग की, PM को लिखी चिट्ठी

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय मेडिकल बोर्ड से सुशांत मौत को लेकर एम्स फोरेंसिक रिपोर्ट की जांच कराने की मांग की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 22, 2020 9:06 IST
sushant rajpur case, BJP leader swamy- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले में पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय मेडिकल बोर्ड से सुशांत मौत को लेकर एम्स फोरेंसिक रिपोर्ट की जांच कराने की मांग की। चिट्ठी में मुंबई के कूपर अस्पताल द्वारा तैयार की गई सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को सात खामियों के बाद भी जल्दबाजी में कॉपी करने का आरोप एम्स की टीम पर लगाया गया है।

अपनी चिट्ठी में स्वामी ने एम्स की फॉरेंसिंक टीम के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता पर भी सवाल खड़े किए। चिट्ठी में कहा गया है कि डॉ. सुधीर गुप्ता जांच के लिए मुंबई गए नहीं लेकिन कूपर अस्पताल द्वारा तैयार सुशांत की रिपोर्ट को मान लिया। इतना ही नहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने चिट्ठी में कूपर अस्पताल की अधूरी रिपोर्ट में मुंबई पुलिस की मिलीभगत का भी आरोप लगाया।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया था। बाद में पटना में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। बिहार पुलिस जब मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची तो जांच में किसी तरह की मदद नहीं करने का आरोप लगा। इसके बाद बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएएस  अधिकारी को मुंबई पुलिस ने क्वॉरन्टीन कर दिया। फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement