1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Tamil Nadu Rains LIVE: चेन्नई सहित 21 जिलों में बारिश से हालात खराब, निचले इलाकों में भरा पानी

Tamil Nadu Rains LIVE: चेन्नई सहित 21 जिलों में बारिश से हालात खराब, निचले इलाकों में भरा पानी

बारिश के बाद चेन्नई सहित आस पास के 4 जिलों में दो दिन के लिए स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। चेन्नई में आज सरकारी दफ्तर भी बन्द रहेंगे, निजी संस्थानों को भी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। नीचे पढ़ें लाइव अपडेट्स-

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 09, 2021 14:24 IST
Tamil Nadu Rains LIVE: चेन्नई सहित 21 जिलों में बारिश से हालात खराब, निचले इलाकों में भरा पानी- India TV Hindi
Image Source : PTI Tamil Nadu Rains LIVE: चेन्नई सहित 21 जिलों में बारिश से हालात खराब, निचले इलाकों में भरा पानी

चेन्नई (तमिलनाडु): मूसलाधार बारिश के कारण तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई सहित राज्य के 21 जिलों में हालात खराब हो गए हैं। चेन्नई समेत 14 जिलों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है जबकि 7 जिलों में येलो अलर्ट है। शनिवार रात को राजधानी चेन्नई में हुई जोरदार बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में जल भराव हो गया, निचले इलाकों में तो घरों में भी पानी घुस गया है, जिसकी वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, कल रात से बारिश कम हुई है। बारिश के बाद चेन्नई सहित आस पास के 4 जिलों में दो दिन के लिए स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। चेन्नई में आज सरकारी दफ्तर भी बन्द रहेंगे, निजी संस्थानों को भी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। नीचे पढ़ें लाइव अपडेट्स-

Tamil Nadu Rains

Auto Refresh
Refresh
  • 3:45 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    तमिलनाडु: भारी बारिश की चेतावनी के मद्देनज़र मदुरै में NDRF की 44 कर्मियों की 2 टीमें तैनात की गईं

    तमिलनाडु: भारी बारिश की चेतावनी के मद्देनज़र मदुरै में NDRF की 44 कर्मियों की 2 टीमें तैनात की गईं। NDRF निरीक्षक ने बताया, "जब यहां भारी बारिश होगी तो टीमें किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैनात होंगी। हम मदुरै के आपदा प्रबंधन विभाग और कलेक्टर के संपर्क में रहेंगे।"

  • 3:44 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    'तमिलनाडु और दक्षिण आंध्र प्रदेश में बारिश जारी रहने के आसार हैं'

    IMD महानिदेशक मृत्युंजय महापात्र ने बताया कि तमिलनाडु और दक्षिण आंध्र प्रदेश में बारिश जारी रहने के आसार है। 9 नवंबर को बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पूर्व इलाके में लो प्रेशर एरिया बनेगा जो 11 नवंबर की सुबह तमिलनाडु के उत्तर कोस्ट में केंद्रित होगा। मछुआरों को 9 नवंबर तक वापस आने के लिए कहा है।

  • 2:01 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया कि आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने की संभावना है। अगले 48 घंटों तक चेन्नई शहर और आसपास के कुछ क्षेत्रों में मध्यम/भारी बारिश, गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

  • 1:59 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    चेन्नई के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के बाद जलजमाव से सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। आज सुबह कोरत्तूर इलाके का दृश्य।

  • 11:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    आईएमडी के अनुसार, पूर्वोत्तर मानसून के कारण 9 से 11 नवंबर तक आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के तटीय क्षेत्रों में भारी वर्षा की संभावना है।

  • 11:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    तिरुचिरापल्ली में भारी बारिश के कारण जलजमाव के कारण यातायात प्रभावित हुआ।

  • 11:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    तमिलनाडु: चेन्नई में भारी बारिश की वजह से सड़कें जलमग्न हुईं। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, "पिछले 3 दिन से हमारे लिए जरूरी सामान लाना भी मुश्किल हो रहा है, हमें सरकार से कोई मदद नहीं मिल रही है। पानी की वजह हम वाहन भी बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं।" तस्वीरें कोरत्तूर इलाके की हैं।

  • 11:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    तमिलनाडु: रामेश्वरम में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक रामेश्वरम में आज बादल छाए रहने के साथ भारी बारिश होगी।

bigg boss 15