Friday, April 26, 2024
Advertisement

कराची की महिला से शादी की चाहत में बांग्लादेश से PAK जा रहा किशोर अटारी बोर्डर पर पकड़ा गया

नयनमिया अब्दुल्ला ने पुलिस को बताया कि उसने तब यह मुश्किल सफर करने की ठानी जब महिला ने बांग्लादेश आने से असमर्थता प्रकट की और शादी के लिए उसे पाकिस्तान आने को कहा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 03, 2020 16:57 IST
कराची की महिला से शादी...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कराची की महिला से शादी की चाहत में बांग्लादेश से पाकस्तान जा रहा किशोर अटारी बोर्डर पर पकड़ा गया

अमृतसर: सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला से पहले दोस्ती करने और फिर उसे अपना दिल दे बैठने के बाद एक बांग्लादेशी युवक उससे शादी करने की चाहत में अवैध रूप से भारत में घुसा और फिर जब वह सीमापार कर पाकिस्तान जाने के लिए वह पंजाब पहुंचा तब उसे अटारी सीमा पर पकड़ लिया गया एवं उसकी योजना धरी की धरी रह गई। नयनमिया अब्दुल्ला (20) ने पुलिस को बताया कि उसने तब यह मुश्किल सफर करने की ठानी जब महिला ने बांग्लादेश आने से असमर्थता प्रकट की और शादी के लिए उसे पाकिस्तान आने को कहा।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि अब्दुल्ला पहले किसी तरह कोलकाता पहुंचा और फिर एक पखवाड़े पहले अमृतसर आया। वह बांग्लादेश में शरियतपुर जिले के बेपारी पाड़ा गांव का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार अब्दुल्ला अटारी पर आने से पहले अमृतसर में विभिन्न स्थानों पर ठहरा। रविवार रात को अटारी पर समेकित चेक पोस्ट के निकास द्वार पर सीमा सुरक्षा बल ने उसे धर लिया।

पुलिस के मुताबिक उसके पास न तो पासपोर्ट थे और न ही पाकिस्तान जाने के लिए जरूरी इजाजत एवं यात्रा दस्तावेज। पूछताछ के दौरान उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वह कराची की एक महिला से मिलने पाकिस्तान जा रहा था जिससे वह मोहब्बत करता है। पुलिस के अनुसार बांग्लादेश में स्नातक की पढ़ाई कर रहा यह किशोर छह महीने महीने सोशल मीडिया पर इस महिला के संपर्क में आया था। बाद में वह उससे प्यार करने लगा और उसने उससे शादी करने की ठानी। दोनों वीडियो कॉल से एक दूसरे के संपर्क में थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement