Friday, May 17, 2024
Advertisement

हैदराबाद: युवकों ने कुत्‍ते के पिल्‍लों को आग में जिंदा फेंका, वायरल हुआ VIDEO

हैदराबाद में कुत्‍ते के 3 पिल्लों को जिंदा जलाने का घिनौना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लड़कों ने पिल्लों को एक साथ बांधा और आग में फेंक दिया।

India TV News Desk
Updated on: July 20, 2016 21:23 IST
puppy burnt alive- India TV Hindi
puppy burnt alive

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। हैदराबाद शहर में कुछ लड़कों ने कुत्‍ते के पिल्‍लों को एक साथ बांधकर आग में जिंदा फेंक दिया।आग में फेंके जाने के बाद कुत्‍ते के पिल्‍ले बुरी तरह से जलने लगते हैं और आग लपटों से बचने के लिए जोर से आवाज निकालने के साथ बाहर आने का प्रयास करते हुए दिखाई पड़ते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग वीडियो की निंदा कर रहे हैं और इसे बेहद क्रूर वीडियो करार दे रहे हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि कैसे एक लड़का अपने बाकी दोस्तों को उत्तेजित कर रहा है।

कब की है घटना

यह मामला तब सामने आया जब लड़कों ने बुधवार को वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया। यह घटना 16 जुलाई को हैदराबाद की एक मीनार मस्जिद के पास मुशिराबाद के एक कब्रिस्तान की है।

हैदराबाद पुलिस इस घटना की विवेचना का कर रही है और इस वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश जारी है।

puppy burnt alive in hyderabad
puppy burnt alive in hyderabad

बता दें कि इससे पहले, चेन्‍नई में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। दो एमबीबीएस स्‍टूडेंट्स ने कथित तौर पर एक कुत्‍ते को तीन मंजिली इमारत से नीचे फेंक दिया था। यह मामला तब खुला, जब इन स्‍टूडेंट्स ने वीडियो फुटेज को सोशल मीडिया पर अपलोड किया और बाद में यह वायरल हो गया। चेन्‍नई पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्रों जी सुदर्शन और आशीष पाल को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement