Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली में बढ़ सकता है ठंड का प्रकोप, पारा और नीचे लुढ़कने का अनुमान

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले हफ्ते हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है और मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में पारा और नीचे लुढ़क सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 20, 2019 12:31 IST
Delhi Weather Forecast by IMD- India TV Hindi
Delhi Weather Forecast by IMD

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले हफ्ते हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है और मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में पारा और नीचे लुढ़क सकता है। भारतीय मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक दिल्ली में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान लगाया गया है। हालांकि शनिवार 21 दिसंबर को दिल्ली में बादल छाए रहने का अनुमान लगाया गया है और साथ में कुछेक जगहों पर हल्की बरसात का भी अनुमान है और इस दौरान ठंड से कुछ राहत मिल सकती है, 21 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 9 डिग्री और अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान लगाया गया है।

हालांकि रविवार से फिर मौसम बदल सकता है और तापमान में गिरावट आने का अनुमान है, मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और सोमवार को न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेलसियस रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक मंगलवार से दिल्ली में न्यूनतम तापमान में और भी ज्यादा गिरावट आ सकती है। 

मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार और बुधवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान घटकर 5 डिग्री सेल्सियस तक आ सकता है जबकि गुरुवार को न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। 

Delhi Weather Forecast by IMD

Image Source : IMD
Delhi Weather Forecast by IMD

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement