1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने लड़की का Facebook पोस्ट देख भेजी एड्स, स्टडी टेबल, दवाएं

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने लड़की का Facebook पोस्ट देख भेजी एड्स, स्टडी टेबल, दवाएं

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने गरीबी से जूझ रही एक किशोरी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक संदेश से प्रभावित होकर उसकी कोविड प्रभावित मां के लिए एक स्टडी टेबल, दवाइयां और विभिन्न खाद्य पदार्थों और आवश्यक चीजों से युक्त एक बैग प्रदान किया है।

IANS IANS
Published on: June 06, 2021 6:54 IST
त्रिपुरा के...- India TV Hindi
Image Source : IANS त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने लड़की का Facebook पोस्ट देख भेजी एड्स, स्टडी टेबल, दवाएं

अगरतला: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने गरीबी से जूझ रही एक किशोरी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक संदेश से प्रभावित होकर उसकी कोविड प्रभावित मां के लिए एक स्टडी टेबल, दवाइयां और विभिन्न खाद्य पदार्थों और आवश्यक चीजों से युक्त एक बैग प्रदान किया है। अधिकारियों ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) में कक्षा 8 की छात्रा वर्षा दास ने हाल ही में मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करते हुए दो फेसबुक संदेश पोस्ट किए।

लड़की ने अपने संदेशों में कहा कि वह, उसके माता-पिता अपने छोटे भाई के साथ शहर के बाहरी इलाके महेशकाहा में एक छोटे से घर में रहते हैं। युवा लड़की ने अपने पोस्ट में कहा, उसके पिता उत्तम दास की इतनी कम कमाई है कि वह उसके लिए एक स्टडी टेबल नहीं खरीद सकता। उसकी मां भी एक कोविड रोगी है और उन्हें भोजन और दवाओं की जरूरत है।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने कहा कि देब ने लड़की के संदेशों को जानने के बाद अधिकारियों से वर्षा के परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने को कहा है। वर्षा ने अपनी स्टडी टेबल सहित सामग्री प्राप्त करने के बाद मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए एक और संदेश भेजा। लड़की ने कहा, मुझे उम्मीद नहीं थी कि सीएम मेरी अपील का जवाब देंगे और वह भी इतनी जल्दी।

सीएमओ अधिकारियों ने कहा कि देब सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर इन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने वाले लोगों तक पहुंचते हैं। सीएमओ अधिकारी ने कहा, यह पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर किसी भी अनुरोध पर कार्रवाई की है। इससे पहले, उन्होंने कई अवसरों पर कई सुविधाओं की व्यवस्था की थी और सोशल मीडिया के विभिन्न हिस्सों के लोगों द्वारा किए गए अनुरोधों के आधार पर उचित कार्रवाई की थी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X