1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल के दो आतंकवादी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल के दो आतंकवादी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में एक मुठभेड़ में ये आतंकवादी मारे गये थे। गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया था।

Bhasha Bhasha
Published on: July 05, 2020 18:09 IST
Indian Army- India TV Hindi
Image Source : PTI Indian Army (Reprsentational Image)

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गये एक विदेशी समेत हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाये गये है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों के नमूने कोविड-19 की जांच के लिए लिये गये थे और रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में एक मुठभेड़ में ये आतंकवादी मारे गये थे। गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया, ‘‘चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए, मारे गये आतंकवादियों के नमूने लिये गये थे और कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया था। आज सीडी अस्पताल, श्रीनगर से जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है और दोनों आतंकवादियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।’’

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के शवों को, सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए और पूरी ऐहतियात के साथ एंबुलेंस से ले जाया जायेगा और बारामुला में कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार,दफन किया जायेगा। पुलिस के अनुसार, इन दो आतंकवादियों में से एक विदेशी है और एक की पहचान अली भाई उर्फ हैदर के रूप में हुई है। दूसरे आतंकवादी की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X