Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुजरात में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत, पांच अन्य घायल

गुजरात के सूरत और जामनगर जिलों में बृहस्पतिवार की सुबह हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: November 19, 2020 15:57 IST
गुजरात में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत, पांच अन्य घायल- India TV Hindi
Image Source : ANI गुजरात में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत, पांच अन्य घायल

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत और जामनगर जिलों में बृहस्पतिवार की सुबह हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। मेघपुर थाने के उपनिरीक्षक डीएस वढेर ने बताया कि जामनगर में एक कार 35 फुट नीचे सूखी हुई नदी में गिर गई। हादसे में दो बहनों की मौत हो गई और परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान जासुबेन करंगिया (40) और उनकी बहन पाबीबेन चावड़ा (36) के रूप में हुई है। 

दोनों परिवार देवभूमि-द्वारका जिले से जामनगर लौट रहे थे। हादसे में दोनों महिलाओं के पति और करंगिया का पुत्र घायल हो गए हैं। अधिकारी ने बताया, ‘‘सुबह करीब नौ बजे उनकी कार मोधपुर गांव के पास फूलजाल नदी पर बने पुन से गुजर रही थी। उसी दौरान ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और वह नदी में जा गिरी।’’ 

उन्होंने बताया कि नदी में पानी नहीं था, लेकिन सिर पर चोट लगने की वजह से दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायल हुए तीन लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि दूसरी घटना में मुंबई से राजस्थान जा रही एक कार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सूरत में कोसाम्ब गांव के पास ट्रक से टकरा गई। 

हादसे में 61 और 25 साल के दो पुरुषों की मौत हो गई। कोसाम्बा थाने के उपनिरीक्षक अरविंद चौधरी ने कहा, ‘‘कार डिवाइडर पार करके सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि हादसे में ट्रक चालक और उसके सहायक को चोटें आयी हैं। उन्होंने बताया कि मरने वाले दोनों व्यक्ति राजस्थान में अजमेर के रहने वाले थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement