Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा में दो युवकों का हंगामा, सत्येंद्र जैन पर कागज फेंका

दिल्ली विधानसभा में आज उस समय बड़ा हंगामा खड़ा हो गया जब दर्शक दीर्घा में बैठे दो युवक अचानक उठकर नारेबाजी करने लगे और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की तरफ कागज फेंका और इस्तीफे की मांग की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 28, 2017 16:30 IST
Delhi assembly- India TV Hindi
Delhi assembly

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज उस समय बड़ा हंगामा खड़ा हो गया जब दर्शक दीर्घा में बैठे दो युवक अचानक उठकर नारेबाजी करने लगे और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की तरफ कागज फेंका और इस्तीफे की मांग की। दोनों युवक केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन को बचाने का आरोप लगा रहे थे। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान हुए इस हंगामे से सदन में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष ने मार्शल को आदेश दिया कि इन दोनों युवकों को सदन से बाहर निकाला जाए। दोनों युवकों ने नाम जगदीप राणा और राजन मदान बताया है। दोनों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। जगदीप राणा आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है जबकि राजन मदान आप की पंजाब ईकाई का अहम सदस्य है। विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी की तरफ से राजन मदान को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई थी। बताया जाता है जैसे ही मार्शल दोनों युवकों को सदन से बाहर निकाल रहे थे उसी समय आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ विधायकों ने इन युवकों के साथ हाथापाई और मारपीट की।

ये भी पढ़ें: 500 रुपए में बनवाइए इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस, दुनिया में कहीं भी चलाइए कार

भारत के लिए एससीओ की सदस्यता मिलने के क्या हैं मायने?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement