Thursday, March 28, 2024
Advertisement

उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंसीधर भगत कोरोना संक्रमित

देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय को अगले दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को प्रदेश कार्यालय पूरी तरह सेनिटाइज किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 29, 2020 18:28 IST
Uttarakhand BJP chief Banshidhar Bhagat tests corona positive । उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंसीधर भग- India TV Hindi
Image Source : PTI Uttarakhand BJP chief Banshidhar Bhagat tests corona positive । उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंसीधर भगत कोरोना संक्रमित

देहरादून. उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने शनिवार को twitter के माध्यम से इसकी जानकारी दी। बंशीधर भगत ने कहा कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और जो भी लोग पिछले हफ्त उनके संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं। उन्होंने ये भी कहा, "मुझे आशा है कि मैं आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ जल्द ही वापस आऊंगा।"

राज्य में भाजपा के उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने बताया कि बंशीधर भगत का ट्रीटमेंट शुरू हो गया है। उन्होंने बंशीधर भगत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की। देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय को अगले दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को प्रदेश कार्यालय पूरी तरह सेनिटाइज किया जाएगा। अब कार्यालय सोमवार को खुलेगा।

सेल्फ quarantine में उत्तराखंड विधानसभा के स्पीकर

उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना संक्रमित मिलने का बाद उत्तराखंड विधानसभा के स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल सेल्फ quarantine में चले गए हैं। उनके पीआरओ ने बताया कि प्रेमचंद अग्रवाल दो दिन पहले ही बंशीधर भगत के संपर्क में आए थे। पीआरओ ने बताया कि एक दो दिन बाद विधानसभा अध्यक्ष का कोरोनोवायरस टेस्ट होगा लेकिन वो  एहतियात के तौर पर self quarantine में चले गए हैं। वह अपनी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार काम करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement