Friday, April 26, 2024
Advertisement

विशाखापत्तनम में विवाहित महिला और प्रेमी ने लगाई फांसी, अंडमान में पति ने की खुदकुशी

विशाखापत्तनम के पास परवाड़ा मंडल के बोनांगी गांव की एक विवाहित महिला और उसके प्रेमी ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली, जबकि उसके पति ने इससे पहले ही अंडमान और निकोबार में आत्महत्या कर ली थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 19, 2020 9:53 IST
विशाखापत्तनम में...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE विशाखापत्तनम में विवाहित महिला और प्रेमी ने लगाई फांसी, अंडमान में पति ने की खुदकुशी

विशाखापत्तनम: शहर के पास परवाड़ा मंडल के बोनांगी गांव की एक विवाहित महिला और उसके प्रेमी ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली, जबकि उसके पति ने इससे पहले ही अंडमान और निकोबार में आत्महत्या कर ली थी। गंजुवाका के सहायक आयुक्त (एसीपी) रमनंजय रेड्डी ने आईएएनएस को बताया, "मोटूरी नागिनी (24) और बी अविनाश (28) ने शुक्रवार सुबह एक किराए के कमरे में फांसी लगा ली।"

संयोग से, नागिनी की शादी पांच साल पहले अंडमान में कार्यरत एक निजी इलेक्ट्रीशियन पापाराव से हुई थी। हालांकि शादी के बाद भी नागिनी का अविनाश के साथ संबंध था, तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे।

पापाराव को जब पता चला कि उसकी पत्नी अविनाश के साथ शनिवार को विशाखापत्तनम भाग गई है, तो उसने सोमवार को अंडमान में आत्महत्या कर ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement