1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. What a Catch! तीन मंजिला इमारत से गिरा ढाई साल का बच्चा, वीडियो में देखिए कैसे बची जान

What a Catch! तीन मंजिला इमारत से गिरा ढाई साल का बच्चा, वीडियो में देखिए कैसे बची जान

बिल्डिंग के तीसरे माले से गिरने के बाद भी ढाई साल के बच्चे की जान बच गई। बच्ची को नीचे खड़े लोगों ने जमीन पर गिरने से पहले ही कैच कर लिया और बच्चे की जिंदगी बच गई।

Nirnay Kapoor Nirnay Kapoor @@nirnaykapoor
Updated on: December 04, 2019 13:25 IST

जाको राखे साइयां मार सके न कोय। यह बात देश के पश्चिमी छोर और केंद्र शासित प्रदेश दमन में सच साबित हो गई। यहां एक बिल्डिंग के तीसरे माले से गिरने के बाद भी ढाई साल के बच्चे की जान बच गई। बच्ची को नीचे खड़े लोगों ने जमीन पर गिरने से पहले ही कैच कर लिया और बच्चे की जिंदगी बच गई। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें इस दिल दहलाने वाली घटना साफ दिखाई दे रही है। 

बताया जा रहा है कि दमन के खारिवाड इलाके में दमनिया एस्टेट बिल्डिंग के तीसरे माले पर एक ढाई साल का बच्चा अहमद जमाल खेल रहा था। बच्चा खेलते खेलते अचानक तीसरे माले से नीच आ गिरा। नीचे गिरने से पहले बच्चा दूसरे माले पर लगी एक जाली में अटक गया। बच्चे को अटका देख लोग नीचे जुटने लगे। जब बच्चा नीचे गिरा तो उसे सही वक्त में सही ढंग से कैच कर लिया गया। 

नीचे गिरने के बाद बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। बच्चे के इस प्रकार चमत्कारिक रूप से सुरक्षित बच निकल जाने को लेकर शहर में चर्चा हो रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X