1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. क्वॉरंटीन से छूटते ही IPS विनय तिवारी ने कहा- 'मुझे नहीं, पूरी जांच प्रक्रिया को quarantine किया गया'

क्वॉरंटीन से छूटते ही IPS विनय तिवारी ने कहा- 'मुझे नहीं, पूरी जांच प्रक्रिया को quarantine किया गया'

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी ने कहा कि मुझे नहीं बल्कि पूरी जांच प्रक्रिया को क्वॉरंटीन किया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 07, 2020 18:52 IST
क्वॉरंटीन से छूटते ही IPS विनय तिवारी ने कहा- 'मुझे नहीं, पूरी जांच प्रक्रिया को quarantine किया गया- India TV Hindi
Image Source : ANI/ TWITTER क्वॉरंटीन से छूटते ही IPS विनय तिवारी ने कहा- 'मुझे नहीं, पूरी जांच प्रक्रिया को quarantine किया गया'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी ने कहा कि मुझे क्वॉरंटीन नहीं किया गया बल्कि पूरी जांच प्रक्रिया को क्वॉरंटीन किया गया। जांच प्रक्रिया को बाधित किया गया है। विनय तिवारी ने क्वॉरंटीन से छूटने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कोविड-19 क्वॉरन्टीन सेंटर में रखे गए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को अपने गृह राज्य लौटने की अनुमति दे दी है। 

मध्य पटना के एसपी तिवारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच के सिलसिले में रविवार को मुम्बई पहुंचे थे। यहां पहुंचने के साथ ही उन्हें 15 अगस्त तक के लिए quarantine सेंटर में भेज दिया गया था। निगम के एक अधिकारी ने बताया कि तिवारी को quarantine के दिशानिर्देशों से छूट दी गयी है और उन्हें अपने गृह राज्य लौटने की अनुमति दे दी गयी है।

बिहार पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुंबई के निगम आयुक्त को पत्र लिखकर तिवारी को quarantine दिशानिर्देश से छूट देने और उन्हें लौटने की सुविधा प्रदान करने को कहा था। पत्र में कहा गया था कि अब तिवारी की मुंबई में जरूरत नहीं है और उन्हें सात दिनों के अंदर पटना पहुंचने की आवश्यकता है। इस पर निगम ने बिहार पुलिस को सूचित किया कि वे तिवारी को quarantine दिशानिर्देश से छूट प्रदान कर रहे हैं। तिवारी उपनगरीय क्षेत्र गोरेगांव में एक गेस्ट हाउस में quarantine थे। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment