Thursday, February 22, 2024
Advertisement

VIDEO: गुरुग्राम हाईवे पर धू-धूकर जली पैसेंजर बस, दो यात्रियों की झुलसकर मौत, कई घायल

जयपुर से दिल्ली आ रही बस में भीषण आग लग गई जिसमें दो यात्रियों की जुलसकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक इस पैसेंजर बस में ज्यादातर श्रमिक यात्रा कर रहे थे। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: November 09, 2023 6:22 IST
fire in passenger bus- India TV Hindi
पैसेंजर बस में लगी भीषण आग

हरियाणा: गुरुग्राम से भीषण हादसे की खबर मिली है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्लीपर बस में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग बुझा दी। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम की मशक्कत के बीच बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। इसके बाद तुरंत ही सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। दो लोगों की मौत की खबर है वहीं जानकारी के मुताबिक घायल पांच लोगों को मेदांता अस्पताल में और आठ लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश के नंबर की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव पहुंच गए हैं। हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें एक बुजुर्ग महिला और एक युवती शामिल है। दोनों के शव बुरी तरह से जल गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने बताया कि बस गुरुग्राम के सेक्टर-12 से मीरपुर जा रही थी और इसमें करीब 35 श्रमिक सवार थे।

देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि सेक्टर 31 फ्लाईओवर पर यह घटना हुई और इस हादसे में अन्य कई सवारियां झुलस गई हैं। हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से ज़्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement