Saturday, July 13, 2024
Advertisement

असम के गृह सचिव ने की आत्महत्या, पत्नी की मौत के बाद खुद को गोली मारी

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने अपनी पत्नी की मौत के बाद एक निजी अस्पताल में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 18, 2024 20:45 IST
असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया।

असम से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते अपनी पत्नी के निधन के बाद खुद को गोली मार ली है। चेतिया ने गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में। 

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते अपनी पत्नी के निधन के बाद गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, चेतिया ने अस्पताल के आईसीयू के अंदर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है। यहीं पर उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। पीटीआई के मुताबिक, चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

जानें शिलादित्य चेतिया के बारे में

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी थे।  राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनाती से पहले वह तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य कर चुके थे। 

असम पुलिस ने जताया शोक

असम पुलिस ने गृह सचिव शिलादित्य चेतिया की मौत पर दुख जताया है। असम पुलिस ने X पर लिखा- दुखद घटना, असम के गृह और राजनीतिक सचिव शिलादित्य चेतिया आईपीएस 2009 ने आज शाम अपनी जान ले ली। डॉक्टर द्वारा उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा करने के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया है कि चेतिया की पत्नी लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- Congress VS BJP: किसकी सरकार में कितने रेल हादसे हुए? रेलवे सूत्रों ने जारी किया डेटा

रेप पीड़िता से शादी के लिए हाई कोर्ट ने आरोपी को 15 दिन की दी जमानत, रखी ये शर्त

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement