Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साबरमती जेल से निकलते ही डर गया माफिया अतीक अहमद, बोला - 'यह लोग मुझे मारना चाहते हैं'

UP पुलिस की एक STF टीम अतीक को ला रही है। STF की इस टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के इस काफिले में 6 गाड़ियां बताई जा रही हैं। और माफिया की सुरक्षा के लिए हाईलेवल के इंतजाम किये गए हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 26, 2023 22:45 IST
अतीक अहमद - India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद

साबरमती:  साबरमती जेल से निकलते ही माफिया अतीक अहमद डर गया है। उसने मीडिया के सामने कहा कि यह लोग मेरा एनकाउंटर करना चाहते हैं। अतीक ने कहा, "यह लोग कोर्ट के कंधे का इस्तेमाल कर मुझे मारना चाहते हैं।" बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की STF टीम उसे लेकर साबरमती जेल से निकालकर प्रयागराज के लिए रवाना हो चुकी है। पुलिस उसे सड़क मार्ग से प्रयागराज ला रही है।  

STF की टीम अतीक को ला रही है प्रयागराज 

बता दें कि UP पुलिस की एक STF टीम अतीक को ला रही है। STF की इस टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के इस काफिले में 6 गाड़ियां बताई जा रही हैं। बता दें कि सड़क मार्ग से ले जाने के खिलाफ अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी। इस याचिका में अतीक ने मांग की थी कि उसे सड़क मार्ग से यूपी न ले जाया जाए। कोर्ट माफिया की इस याचिका पर मंगलवार 28 मार्च को सुनवाई होने वाली थी। हालांकि उससे पहले ही यूपी पुलिस अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई।

प्रयागराज जेल की हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा अतीक 

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश की प्रयागराज जेल में स्थानांतरित करने पर DG (जेल) आनंद कुमार ने बताया कि माफिया अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा। उसके सेल में CCTV कैमरा होगा। जेल कर्मचारियों को उनके रिकॉर्ड के आधार पर चुना और तैनात किया जाएगा और उनके पास बॉडी वियर कैमरे होंगे। प्रयागराज जेल कार्यालय व जेल मुख्यालय वीडियो वॉल के माध्यम से उसके 24 घंटे निगरानी करेगा। प्रयागराज जेल में सभी व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए DIG जेल मुख्यालय को वहां भेजा जा रहा है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement