Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्लास में मोबाइल चला रहा था छात्र, मैनेजर ने कॉलेज से किया सस्पेंड, इसके बाद जो हुआ वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा

बरेली के फरीदपुर तहसील स्थित लोटस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट कॉलेज में एक छात्र ने कॉलेज के मैनेजर अभिषेक अग्रवाल को गोली मार दी। वो भी केवल इस बात पर क्योंकि उन्होंने उसके सस्पेंशन को वापस लेने से इंकार कर दिया

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 26, 2023 23:03 IST
Uttar Pradesh, Bareilly- India TV Hindi
Image Source : FILE छात्र ने कॉलेज मैनेजर को मारी गोली

बरेली: सोचिए आप कॉलेज के छात्र हैं और क्लास में बैठकर मोबाइल चला रहे हैं। इस दौरान आपसे मोबाइल न चलाने को लेकर कहा जाता है लेकिन आप नहीं मानते हैं। इसके बाद कॉलेज प्रशासन आपको सस्पेंड कर देता है और आपके कॉलेज आने पर रोक लगा देता है। सोचिए ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे? शायद आप प्रबंधन से बातचीत करके खुद के ऊपर लगी रोक को हटाने के लिए कहेंगे या फिर सजा को भुगतेंगे। लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली में ऐसे ही एक मामले में कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

फरीदपुर स्थित निजी कॉलेज में छात्र ने मार दी एमडी को गोली 

बरेली के फरीदपुर तहसील स्थित लोटस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट कॉलेज में एक छात्र ने कॉलेज के मैनेजर अभिषेक अग्रवाल को गोली मार दी। वो भी केवल इस बात पर क्योंकि उन्होंने उसके सस्पेंशन को वापस लेने से इंकार कर दिया और यह बात छात्र को बुरी लग गई और उसने उन्हें गोली मार दी। कॉलेज के कर्मचारियों के अनुसार कॉलेज के चेयरमैन को स्टूडेंट ने ही उनके केबिन में घुसकर गोली मारी। 

UP News, Bareilly

Image Source : FACEBOOK
हमले में घायल मैनेजर अभिषेक अग्रवाल

आरोपी बीफार्मा थर्ड ईयर का छात्र है 

बतया जा रहा है कि आरोपी छात्र बीफार्मा थर्ड ईयर का छात्र है और वह घटना के बाद फरार है। जानकारी के अनुसार, आरोपी छात्र का नाम श्रेष्ठ सैनी निवासी प्रेम नगर बरेली बताया जा रहा है। घटना के बाद आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना देकर घायल एमडी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनका उपचार चल रहा है। एमडी की हालात गंभीर बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि श्रेष्ठ सैनी कॉलेज में मोबाइल लाता था और कक्षा में चलाता था। इसे लेकर एमडी ने छात्र को कई बार मना किया था लेकिन वह बार-बार अनुशासनहीनता कर रहा था। इस बार एमडी ने अनुशासनहीनता के आरोप में छात्र को कॉलेज से सस्पेंड कर दिया था। जिसके बाद बुधवार दोपहर आरोपी श्रेष्ठ सैनी बातचीत करने कॉलेज पहुंचा था। इस दौरान दोबारा विवाद हो गया और गुस्से में आकर छात्र ने गोली मार दी। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement