Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Breaking News Live Updates: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्‍यागी ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई, बढ़ाई गई पुलिस की सुरक्षा

Breaking News Live Updates: इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 09, 2022 8:34 IST
Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

Breaking News Live Updates: हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स...

 

Latest India News

Breaking News: 8 Aug 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 7:02 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाचना कांवड़ियों को पड़ा महंगा

    मध्य प्रदेश के महू में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाचना पड़ा कांवड़ियों को महंगा पड़ गया। जिस वक्त कई कांवड़िए डीजे पर नाच रहे थे उसी दौरान कुछ कांवड़िए 11 हजार केवी की बिजली की लाइन से टकरा गए। इस हादसे में एक कांवड़िया की मौत हो गई जबकि 4 झुलस गए।

  • 5:03 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    शिंदे सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल

    महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख तय हो गई है। एकनाथ शिंदे सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार कल यानी मंगलवार को होगा। महाराष्ट्र के राजभवन के दरबार हॉल में कल सुबह 11 बजे मंत्रियों का शपथग्रहण समारोह होगा।

  • 3:55 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    थोड़ी देर में सरेंडर कर सकता है श्रीकांत त्यागी

    नोएडा में महिला से बदसलूकी का फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी थोड़ी देर में सरेंडर कर सकता है। श्रीकांत त्यागी ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। सरेंडर की अर्जी पर कोर्ट ने पुलिस से रिपोर्ट मांगी। कोर्ट ने श्रीकांत पर दर्ज मुकदमों की डिटेल मांगी है। थोड़ी ही देर में पुलिस पूरी रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने वाली है। श्रीकांत त्यागी जिला कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 8 टीमें रेड मार रही हैं।

     

  • 2:42 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    राकेश सचान के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

    यूपी सरकार के मंत्री राकेश सचान के खिलाफ बीजेपी कार्रवाई कर सकती है।

  • 2:34 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नोएडा: श्रीकांत त्‍यागी मामले में अब तक 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्‍यागी मामले में अब तक 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं। पीड़ित महिला को 2 सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाए गए। एक SHO, एक SI और 4 कॉन्सटेबल सस्पेंड किए गए।

     

  • 2:25 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    ISIS संदिग्ध मोहसिन अहमद को 16 अगस्त तक एनआईए रिमांड पर भेजा गया

    पटियाला हाउस कोर्ट ने ISIS संदिग्ध मोहसिन अहमद को 16 अगस्त तक एनआईए रिमांड पर भेजा है। दलील ये दी गई थी कि तफ्तीश के लिए मोहसिन को कई अन्य शहरों में ले जाना है।

     

  • 2:14 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    श्रीकांत त्यागी के वकील ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की एप्लिकेशन लगाई

    श्रीकांत त्यागी के वकील ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की एप्लिकेशन लगाई है। कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी के वकील की एप्लिकेशन पर संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है। पुलिस से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट आगे की कार्रवाई करेगा।

     

  • 2:12 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अहमदनगर एसपी मनोज पाटिल का बड़ा बयान

    अहमदनगर एसपी मनोज पाटिल ने कहा है कि नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस रखने को लेकर प्रतीक पवार पर हमला हुआ है। इसके सुराग हमें जांच में मिले हैं। कई सोशल मीडिया पोस्ट को हमने फाइंड आउट किया है। नूपुर शर्मा के समर्थन में कई सोशल पोस्ट भी हमें मिले हैं। हमारी जांच में कम्युनल एंगल मिला है। इस केस में कम्युनल रीजन है, यह  जांच में सामने आया है। 

  • 2:10 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच चल रही बैठक

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच बैठक चल रही है। नंदनवन बंगले पर बैठक शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, कल सुबह 11 बजे महाराष्ट्र शिंदे सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है। बीजेपी और शिंदे गुट से 15 से 18 विधायको को दिलाई जा सकती है शपथ।

  • 1:33 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है श्रीकांत त्यागी, बढ़ाई गई सुरक्षा

    नोएडा का गालीबाज नेता सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। लेकिन पुलिस उसे सरेंडर से पहले ही गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। कोर्ट के आस-पास पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

  • 1:24 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत को 22 अगस्त तक की कस्टडी में भेजा गया

    शिवसेना सांसद संजय राउत को 22 अगस्त तक के लिए कस्टडी में भेजा गया। Patra Chawl land case में राउत पर कार्रवाई हो रही है।

     

  • 1:14 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    कांग्रेस पार्टी देश के हर जिले में '75 साल 75 किलोमीटर' नाम से पदयात्रा निकालेगी

    कांग्रेस पार्टी देश के हर जिले में '75 साल 75 किलोमीटर' नाम से पदयात्रा निकालेगी। इसका जिले के वरिष्ठ नेता नेतृत्व करेंगे। इसकी शुरुआत 9 अगस्त से होगी और समापन 15 अगस्त को होगा।

     

  • 12:37 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

    4 दिन से फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

  • 12:25 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    श्रीकांत त्यागी मामले में बोले नोएडा के विधायक पंकज सिंह- जो गलत है वो ध्वस्त होगा

    श्रीकांत त्यागी मामले में नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा है कि जो गलत है वो ध्वस्त होगा। योगी सरकार में कोई अपराधी बच नहीं सकता है। मेरा श्रीकांत से कोई संबंध नहीं है। हमारी चिंता पीड़ित परिवार को लेकर है। 

  • 12:14 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सीएम योगी ने पूरे मामले का संज्ञान लिया: डिप्टी सीएम

    श्रीकांत त्यागी केस में यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि इस मामले को सीएम योगी ने संज्ञान में लिया है। योगी सरकार अपना पराया नहीं देखती है। दोषी खुलेआम नहीं घूम सकता है। 

     

  • 11:55 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नोएडा: भंगेल में श्रीकांत त्यागी की प्रॉपर्टी पर GST विभाग के अधिकारी पहुंचे

    नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की भंगेल स्थित प्रॉपर्टी पर GST विभाग के अधिकारी पहुंचे हैं। खबर है कि यहां भी कोई बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। 

  • 11:37 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    वेंकैया के अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि हम इस वर्ष ऐसा 15 अगस्त मना रहे हैं जब स्वतंत्रता के बाद राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष और प्रधानमंत्री सब के सब ऐसे लोग हैं जो आज़ाद भारत में पैदा हुए, और सब के सब बहुत ही साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं। ये देश के नए युग का प्रतीक भी है। अनेक बार आप कहते रहे हैं कि मैं राजनीति से रिटायर हुआ हूं परन्तु सार्वजनिक जीवन से नहीं थका हूं। आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा। हम जैसे अनेक सार्वजनिक जीवन के कार्यकर्ताओं को भी मिलता रहेगा। आज हम सब यहां राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को उनके कार्यकाल के समापन पर धन्यवाद देने के लिए मौजूद हैं। यह इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण है। सभा के कई ऐतिहासिक क्षण आपकी गरिमामयी उपस्थिति से जुड़े हैं। 

  • 11:34 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नायडू के वन लाइनर, WIN लाइनर होते थे: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने वेंकैया के लिए कहा कि आपके वन लाइनर, विन लाइनर थे। आपकी अभिव्यक्ति का अंदाज बेवाक है। आपके साथ काम करना सौभाग्य की बात है। आज आपको विदाई देने के लिए सदन के सभी लोग उपस्थित हैं। यही हमारे लोकतंत्र की खूबसूरती है। 

     

  • 11:31 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    वेंकैया की मौजूदगी में सदन की 70 फीसदी उत्पादकता बढ़ी: पीएम

    पीएम ने कहा कि वेंकैया की मौजूदगी में हर भाषा को सम्मान मिला। वेंकैया की सीख हमेशा गाइड की तरह मार्गदर्शन करती रहेगी। उनकी मौजूदगी में सदन की 70 फीसदी उत्पादकता बढ़ी। 

  • 11:27 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नायडू की बातों में गंभीरता और गहराई दोनों: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि वेंकैया के साथ काम करना सौभाग्य है। उनकी बातों में गहराई भी होती है और गंभीरता भी होती है। मैंने नायडू को लगन के साथ काम करते हुए देखा है।

  • 11:25 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    राज्यसभा में पीएम मोदी ने की वेंकैया नायडू की तारीफ

    राज्यसभा में पीएम मोदी ने कहा कि नायडू ने सभी भूमिकाओं को अच्छे से निभाया। वह बेहद साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं। उन्होंने हमेशा युवाओं का मार्गदर्शन किया। उनसे लोकतंत्र के बारे में बहुत कुछ सीखा जा सकता है। 

     

  • 11:17 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सांसद रंजीता कोली पर हुए हमले के मामले में बोले केंद्रीय मंत्री

    केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि राजस्थान में खनन माफिया सिर चढ़कर बोल रहे हैं। हमारी लोकसभा सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर पथराव किया गया है, ये उन पर पहला हमला नहीं है, ये उन पर चौथा हमला है। राजस्थान की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में लचर हो गई है। 

     

  • 10:48 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    खाटू श्याम मंदिर में मची भगदड़ में मृतक परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भगदड़ में मरने वाले श्रद्धालुओं के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। घायलों को 20 हजार रुपए मुआवजा दिया जाएगा। 

  • 10:45 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    NTA ने फाइनल स्कोर जारी किए

    NTA ने पेपर 1 (B.E./B.Tech।) के लिए JEE (मुख्य) - 2022 का फाइनल स्कोर घोषित कर दिया है। 24 उम्मीदवारों ने 100 स्कोर प्राप्त किया है।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नोएडा: श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

    नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स में श्रीकांत त्यागी के आवास पर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पुलिस भी मौजूद है।

  • 10:28 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    ओडिशा में गृह मंत्री अमित शाह

     केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भुवनेश्वर में श्री लिंगराज मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement