Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'सपा-बसपा और कांग्रेस ने युवाओं को दिए तमंचे, हमने दी टैबलेट', प्रतापगढ़ में बोले सीएम योगी

सीएम योगी कहा कि पिछली सरकारों ने युवाओं के हाथों में तमंचे पहुंचाए और हमने उन्हीं हाथों में टैबलेट पहुंचाया। जिससे युवाओं को तकनीक से जोड़कर उन्हें ट्रेनिंग देकर स्मार्ट बनाया जा सके।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 01, 2023 19:21 IST
Yogi Adityanath, BJP, SP, BSP, Congress, Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : FILE योगी आदित्यनाथ

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का रण अपने उफान पर है। चुनावी पारा सातवें आसमान पर है। इन चुनावों का परिणाम अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों पर बड़ा असर डालेंगे, इसलिए इस चुनाव सभी दल पूरे जी-जान से जुटे हैं। इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले-जिले जाकर अपनी पार्टी और उम्मीदवारों के समर्थन में  रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज सोमवार को सीएम योगी ने प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित किया। 

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश को अपराध, माफिया और भय मुक्त बना दिया गया है। आज माफिया और अपराधी सड़क पर नजर उठाकर भी नहीं चल सकता है। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने युवाओं के हाथों में तमंचे दिए। लेकिन हमारी सरकार ने युवाओं को टैबलेट दिए। 

हमने युवाओं को टैबलेट देकर स्मार्ट बनाया- सीएम योगी 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने युवाओं के हाथों में तमंचे पहुंचाए और हमने उन्हीं हाथों में टैबलेट पहुंचाया। जिससे युवाओं को तकनीक से जोड़कर उन्हें ट्रेनिंग देकर स्मार्ट बनाया जा सके और वह देश व प्रदेश के विकास में अपना अमूल्य योगदान दे सके। उन्होंने कहा कि अगर आज युवाओं को सही तकनीक और मार्गदर्शन मिल जाए तो वह अपने भविष्य के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों का भविष्य बना सकता है। 

अब अपराधी गले में तख्ती टांगकर थानों में सरेंडर कर रहे - सीएम योगी 

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार अपराधियों के लिए पूरे सिस्टम को दांव पर लगा देते थे और अब अपराधी गले में तख्ती टांगकर थानों में सरेंडर कर रहे हैं। पहले आम आदमी का सड़क पर निकलना मुश्किल होता था जा वह सीना चौड़ाकर चलता है। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में रोजगार और निवेश की भारी कमी थी और अब हर वर्ष अरबों रुपयों का इन्वेस्टमेंट आ रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement