Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को फिर मिली पैरोल, आश्रम में तैयारियां शुरू

वह रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। तीन महीने पहले 14 अक्टूबर को गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली थी। 25 नवंबर को उसकी पैरोल की अवधि खत्म हुई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2023 0:11 IST
गुरमीत राम रहीम- India TV Hindi
Image Source : PTI गुरमीत राम रहीम

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को एक बार फिर 40 दिनों की पैरोल मिली है। वह रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। पैरोल की खबर मिलते है आश्रम में स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तीन महीने पहले 14 अक्टूबर को गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली थी। 25 नवंबर को उसकी पैरोल की अवधि खत्म हुई थी। पैरोल की अवधि में वह उत्तर प्रदेश में अपने बरनावा आश्रम गया था।

इससे पहले, हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने डेरा प्रमुख की ताजा पैरोल याचिका पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेरा प्रमुख ने 40 दिनों के पैरोल के लिए एक आवेदन दिया था जिसे रोहतक संभागीय आयुक्त को भेज दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक अपनी पैरोल अवधि के दौरान, डेरा प्रमुख के 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होने की संभावना है।

अक्टूबर-नवंबर में अपनी पिछली पैरोल अवधि के दौरान डेरा प्रमुख ने यूपी के बरनावा आश्रम में कई ऑनलाइन सत्संग आयोजित किए। इनमें से कुछ में हरियाणा के भाजपा नेता भी शामिल हुए। अक्टूबर की पैरोल से पहले डेरा प्रमुख जून में एक महीने की पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

ये भी पढ़ें:

उत्तर भारत में अगले पांच दिन कैसा रहेगा मौसम, पड़ेगी कड़ाके की ठंड या मिलेगी राहत; जानें यहां
हिना रब्बानी खार ने मनमोहन सिंह और अटल बिहारी की तारीफ की, जानिए पीएम मोदी के लिए क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement