Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एयर इंडिया की फ्लाइट में नशेड़ी यात्री ने महिला के ऊपर कर दिया पेशाब, भीग गया सारा शरीर, नहीं हुई कोई कार्रवाई

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने महिला के ऊपर पेशाब कर दिया। इस घटना को लेकर शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 04, 2023 12:08 IST
एयर इंडिया - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एयर इंडिया

आजकल फ्लाइट के अंदर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर लगता है कि अब फ्लाइट भी सफर के लिए सेफ नहीं रह गई है। फ्लाइट के अंदर नशेड़ी यात्री ने महिला के ऊपर पेशाब कर दिया। आपको शायद यह सुनकर यकीन न हो, लेकिन यह सच है।

शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं

जानकारी के मुताबिक, न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री ने बिजनेस क्लास में गलियारे की सीट पर बैठी एक महिला पर पेशाब कर दिया। इस घटना के बाद महिला यात्री ने क्रू मेंबर से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस घटना को लेकर महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को पत्र लिखकर जांच की गुहार लगाई थी। 

शरीर के ऊपर कर दिया पेसाब 
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह 26 नवंबर 2022 को हुआ था। महिला ने पत्र में आरोप लगाया है कि फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स में से कोई भी स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं है। महिला ने लिखा कि तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए लिखा कि एयर इंडिया की फ्लाइट A|-102 न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। इस यात्रा के दौरान लंच करने के बाद विमान की लाइटें बंद कर दी गईं। इसी समय नशे में धुत यात्री ने सीट पर ही पेशाब कर दिया। हमने विरोध किया लेकिन वह शख्स वहीं खड़ा रहा।

सारा सामाना गया था भीग 
महिला ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि युवक के पेशाब करने से उसका सारा सामान भीग गया था। उन्होंने क्रू मेंबर को इसकी जानकारी दी तो एक एयर होस्टेस आई और कीटाणुनाशक का छिड़काव कर चली गई। इसके बाद उन्हें पायजामा और डिस्पोजेबल चप्पल दी गई। जब महिला ने कार्रवाई करने को कहा तो कुछ नहीं हुआ। टाटा समूह को पत्र लिखने के बाद एयर इंडिया की नींद उड़ी है। महिला ने पत्र में लिखा है कि पुरुष यात्री को 'नो फ्लाई लिस्ट' में डाल दिया जाए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement