Gujarat News: गुजरात में केजरीवाल और भगवंत मान के दौरे से पहले रेप के आरोप में आप नेता गिरफ्तार

Gujarat News: पुलिस शिकायत के अनुसार, आप नेता कथित तौर पर 'विश्व फिल्म्स' के नाम से एक वीडियो बनाने वाली एजेंसी चला रहा था और उसने पीड़िता को एक विज्ञापन और यहां तक कि फिल्मों में एक मॉडल के रूप में काम देने का वादा किया।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: September 25, 2022 12:40 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Gujarat News: गुजरात में केजरीवाल और भगवंत मान का दौरा होना है इसी बीच, वेरावल से गिर सोमनाथ पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया है। आप नेता को एक महिला द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया है। कोविड-19 रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद आप नेता भागू वाला को आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

23 वर्षीय महिला ने दी शिकायत

वेरावल के पुलिस निरीक्षक सुनील इसरानी ने बताया कि, एक 23 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को नेता भागू वाला के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि वाला ने उसके साथ बलात्कार किया। शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस शिकायत के अनुसार, आप नेता कथित तौर पर 'विश्व फिल्म्स' के नाम से एक वीडियो बनाने वाली एजेंसी चला रहा था और उसने पीड़िता को एक विज्ञापन और यहां तक कि फिल्मों में एक मॉडल के रूप में काम देने का वादा किया।

विज्ञापन की शूटिंग के बहाने बुला कर किया रेप

विज्ञापन की शूटिंग के बहाने भागू वाला ने पीड़िता को अपने फ्लैट पर बुलाया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, आरोपी को मेडिकल जांच से गुजरना होगा जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस मामले की जांच के लिए उसका रिमांड मांगेगी। भागू वाला हाल ही में आप में शामिल होने से पहले गिर सोमनाथ जिले में लंबे समय तक कांग्रेस का हिस्सा थे।

अरविंद केजरीवाल ने किया था ट्वीट

कल शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो (अरविंद केजरीवाल) और पंजाब के सीएम भगवंत मान गुजरात जाएंगे। उन्होने बताया थी कि "कल मैं और भगवंत मान जी अहमदाबाद जा रहे हैं। वहाँ युवाओं, सफ़ाई कर्मचारी और कच्चे कर्मचारियों के साथ संवाद करेंगे। आज गुजरात का हर तबका आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानता है।" गौरतलब है कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी को लेकर आप अपनी पूरी ताकत लगाकर BJP को हराने में जुटी है। इसी बीच आप नेता पर रेप का आरोप आम आदमी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन