तेज रफ्तार गाड़ी में बैठे थे 11 लोग, तभी अचानक ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, जानिए फिर आगे क्या हुआ

हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के बदहार गांव में चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद एक कार दुर्घटना की शिकार हो गयी और 11 लोग घायल हो गये। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 20, 2022 22:19 IST
 11 लोग घायल हो गये- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 11 लोग घायल हो गये

 

हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के बदहार गांव में चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद एक कार दुर्घटना की शिकार हो गयी और 11 लोग घायल हो गये। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि चालक समेत सभी घायलों को ग्रामीणों ने उना के एक अस्पताल में पहुंचाया तथा उनमें से दो महिलाओं को चंडीगढ़ के पीजीआई ले जाने का सुझाव दिया गया क्योंकि उन्हें गंभीर चोट पहुंची है।

अचानक आई हार्ट अटैक 

एक अधिकारी ने बताया कि वे सभी रविवार दोपहर कार से अपने घर लौट रहे थे लेकिन बदहार गांव पहुंचने पर चालक को दिल का दौरा पड़ा और वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा , ऐसे में कार पलट गयी एवं सभी यात्री घायल हो गये। उनके अनुसार घायलों में मदनलाल, कृष्णा, माया देवी, उर्मिला देवी, प्रवीण कुमारी, साक्षी, सिमरन, प्रभजोत, गुरबचनी देवी, प्रोमिला देवी एवं चालक अशोक कुमार शामिल हैं। ऊना पुलिस ने हादसा का मामला दर्ज किया है तथा घटना की जांच चल रही है। 

ऐसा पहला मामला नहीं 

हार्ट अटैक आने से व्यक्ति की मौत हो गई। ये खबर काफी सामान्य लगने लगी है। ऐसा कोई सप्ताह नहीं है कि इस तरह की खबर नहीं आ रही हो। हाल ही के महीनों में लगातार इस तरह के केस सामने आए हैं। हार्ट अटैक के चपेट में नौजवान से लेकर बूढ़े लोग भी शिकार हो रहे हैं। 

इसी साल दशहरे के समय एक व्यक्ति नाचते-नाचते गिर गया। कुछ समय बाद पता चला कि उसे हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वहीं सितंबर के महीने में ही कई वीडियो वायरल हुए । एक वायरल वीडियो में आपने देखा होगा कि युवक स्टेज पर खड़ा रहता है, इतने में ही उसे हार्ट अटैक आता है वो वहीं पर गिर जाता है। उसकी भी मौत मौके पर ही हो जाती है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन