Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: BJP ने कैसे फाइनल किया हैदराबाद का टिकट? माधवी लता ने बताया किस्सा

आप की अदालत में भारतीय जनता पार्टी की नेता और हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता ने India Tv के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद सीट पर उनका टिकट दिए जाने का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने कई सवालों का जवाब भी दिया।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: April 06, 2024 23:45 IST
आप की अदालत में हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता।

Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के चर्चित शो 'आप की अदालत' में हैदराबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी माधवी लता ने कई विषयों पर खुलकर बात की। वहीं आप की अदालत में India Tv के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का भी उन्होंने सामना किया। इस दौरान माधवी लता ने हैदराबाद सीट के लिए भाजपा ने उनका नाम कैसे चुना, इस बारे में भी चर्चा की। उन्होंने इसे भाजपा की ट्रांसपैरेंट पॉलिटिक्स बताया और कहा कि ये ट्रांसपैरेंट पॉलिटिक्स का सबसे बेहतर उदाहरण है।

'टिकट मिलने की नहीं थी जानकारी'

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने जब माधवी लता से हैदराबाद सीट से टिकट मिलने का जिक्र किया तो माधवी लता ने कहा कि उन्हें बीजेपी के टिकट पर हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए चुने जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। माधवी लता ने आगे कहा कि ‘मैंने सिर्फ टीवी में देखा, और टिकट मिलने पर मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि इस कारण उनका (नरेंद्र मोदी का) दर्शन हो गया मुझे। बस वह इस युग के महायोगी हैं। बिना मेरी सूरत देखे, बिना मुझे जाने पहचाने सिर्फ मेरा काम देखकर उन्होंने यह मौका दिया। 

'सिर्फ मेरा काम जानकर दिया टिकट'

माधवी लता ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि 'मैं पिछले 20 सालों से चैरिटेबल वर्क कर रही हूं। मैंने 8-10 महीने पहले पूरे हैदराबाद लोकसभा को 1008 नॉर्मल डिलिवरी फ्री डिक्लेयर किया था।' वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए माधवी लता ने कहा कि 'मैं क्या बताऊं उस शख्स के बारे में जिसका नाम मोदी भाई है।' उन्होंने कहा कि 'दिल्ली में बैठकर, बिना मुझे देखे, सिर्फ मेरे बारे में जानकर उनको लगा कि यह असदुद्दीन ओवैसी से लड़ सकती है और उन्होंने मुझे टिकट दे दिया।' माधवी लता ने कहा कि आप बताइए, इससे अच्छी ट्रांसपैरेंट पॉलिटिक्स क्या हो सकती है?’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement