Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर की जामा मस्जिद में शब-ए-बारात पर नमाज अदा करने पर लगाई गई रोक, प्रबंधन समिति ने किया दावा

श्रीनगर की जामा मस्जिद की प्रबंधन समिति ने दावा किया है कि अधिकारियों ने मंगलवार को इस मस्जिद में ‘शब-ए-बारात’ पर सामूहिक नमाज की अनुमति नहीं दी। दावा किया गया कि अधिकारियों द्वारा यह सूचित किया गया है कि यह कदम श्रीनगर के उपायुक्त के आदेश पर उठाया गया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 08, 2023 0:05 IST
Namaz - India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE नमाज

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर की जामा मस्जिद की प्रबंधन समिति ने दावा किया है कि अधिकारियों ने मंगलवार को इस मस्जिद में ‘शब-ए-बारात’ पर सामूहिक नमाज की अनुमति नहीं दी। अंजुमन औकाफ जामा मस्जिद ने कहा कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी शहर के नौहट्टा इलाके में स्थित मस्जिद में आए और शाम साढ़े पांच बजे उसके द्वार बंद कर दिए।

दावा किया गया कि अधिकारियों द्वारा यह सूचित किया गया है कि यह कदम श्रीनगर के उपायुक्त के आदेश पर उठाया गया है। औकाफ ने कहा कि उसने अधिकारियों की मनमानी का कड़ा विरोध किया और इस कदम को धार्मिक अधिकारों का घोर उल्लंघन करार दिया। (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें- 

'राहुल गांधी को RSS के शिविरों में जाना चाहिए, काफी कुछ सीखेंगे', जानें अनुराग ठाकुर ने और क्या कहा

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर की जामा मस्जिद में शब-ए-बारात पर नमाज अदा करने पर लगाई गई रोक, प्रबंधन समिति ने किया दावा

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement