Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jammu Kashmir Blood Donation Camp: PM मोदी के जन्मदिन पर जम्मू-कश्मीर में रक्तदान शिविर का आयोजन, BJP नेताओं ने लिया हिस्सा

Jammu Kashmir Blood Donation Camp: पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की निगरानी में आयोजित रक्तदान शिविर में बीजेपी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र रैना और अन्य प्रमुख नेताओं ने रक्तदान किया।

Manzoor Mir Reported By: Manzoor Mir
Updated on: September 17, 2022 22:33 IST
Jammu Kashmir Blood Donation Camp- India TV Hindi
Jammu Kashmir Blood Donation Camp

Jammu Kashmir Blood Donation Camp: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जम्मू-कश्मीर इकाई ने शनिवार को संघ शासित प्रदेश में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की निगरानी में आयोजित रक्तदान शिविर में बीजेपी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र रैना और अन्य प्रमुख नेताओं ने रक्तदान किया। 

पार्टी 'विविधता में एकता' कार्यक्रम भी आयोजित करेगी

उन्होंने बताया कि दो दर्जन से ज्यादा शिविरों में 1,200 यूनिट से ज्यादा रक्तदान हुआ। रैना ने कहा, "रक्तदान शिविर का आयोजन प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में से एक है। बीजेपी रक्तदान, गरीबों और दिव्यांगों की मदद और स्वच्छता जैसे कदमों के जरिये एक पखवाड़े (15 दिन) तक राष्ट्रव्यापी अभियान के माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी। समाज की सेवा के लिए पार्टी 'विविधता में एकता' कार्यक्रम भी आयोजित करेगी।" वहीं, भारतीय युवा कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई ने अपने अध्यक्ष उदय भानु चिब के नेतृत्व में मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के रूप में मनाते हुए प्रदर्शन किया।

PM Modi

Image Source : PTI
PM Modi

जेएनएलएम अस्पताल श्रीनगर में रक्तदान शिविर

यहां मेगा रक्तदान शिविर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल, श्रीनगर में आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं और बीजेपी नेताओं ने भाग लिया। बीजेपी के युवा नेता और खोनमोह से डीडीसी सदस्य एजाज हुसैन ने भी जेएनएलएम अस्पताल श्रीनगर में रक्तदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, "वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता हैं, क्योंकि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लोकतंत्र का नेतृत्व कर रहे हैं और उनकी दूरदर्शिता ने भारत की अर्थव्यवस्था को बदल दिया है।"

'जम्मू-कश्मीर के युवा हिंसा की निरर्थकता को समझ चुके हैं'

उन्होंने कहा, "पूरे कश्मीर में रक्तदान शिविर आयोजित किए गए और युवाओं, महिलाओं और यहां तक ​​कि बुजुर्गों की भारी भागीदारी इस बात का गवाह है कि कैसे कश्मीर के लोगों का झुकाव बीजेपी और पार्टी के विकास समर्थक, जन-समर्थक और जम्मू-कश्मीर में शांति समर्थक एजेंडे की ओर है।" उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवा हिंसा की निरर्थकता को समझ चुके हैं और उन्होंने विकास और शांति को अपने करियर के रूप में चुना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement