Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Kerala: माता अमृतानंदमयी की मां दमयंतीयम्मा का निधन, लम्बी बीमारी के चलते हुए देहांत

Kerala: दमयंतीयम्मा के निधन के बाद संस्था ने बताते हुए कहा कि, हम भारी मन से माता अमृतानंदमयी देवी (अम्मा) की मां दमयंती अम्मा के निधन की घोषणा करते हैं। वे 97 वर्ष की थीं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 20, 2022 7:47 IST
Mata Amritanandamayi- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Mata Amritanandamayi

Highlights

  • वह 97 साल की थीं
  • केरल स्थित आश्रम में ली अंतिम सांस
  • सोमवार दोपहर 2:50 बजे हुआ निधन

Kerala: हिंदू धर्मगुरु माता अमृतानंदमयी की मां दमयंतीयम्मा का सोमवार दोपहर को देहांत हो गया। बताया जा रहा है कि वे काफी लम्बे समय से बीमार थीं और लम्बी के बाद उनका निधन हुआ है। वह 97 साल की थीं। दमयंतीयम्मा ने अमृतापुरी स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली।

दमयंतीयम्मा के निधन के बाद संस्था ने बताते हुए कहा कि, हम भारी मन से माता अमृतानंदमयी देवी (अम्मा) की मां दमयंती अम्मा के निधन की घोषणा करते हैं। दमयंती अम्मा ने 97 साल की उम्र में केरल के कोल्लम जिले के अमृतापुरी आश्रम में अपने घर पर वृद्धावस्था में शरीर त्याग दिया। सोमवार दोपहर 2:50 बजे उनका निधन हो गया।" दमयंतीयम्मा के निधन के बाद बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार अमृतपुरी आश्रम में ही होगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement