पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, 48 वाहनों को पहुंचा नुकसान, मौके पर पहुंचीं रेस्क्यू टीमें

Pune Bangalore Highway Accident: पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर नावले पुल पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 48 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। अभी तक कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

Shilpa Written By: Shilpa @Shilpaa30thakur
Updated on: November 20, 2022 23:27 IST
पुणे बेंलगलुरू हाईवे पर सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : ANI पुणे बेंलगलुरू हाईवे पर सड़क हादसा

महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर नावले पुल पर एक हादसे के चलते करीब 48 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पुणे फायर ब्रिगेड और पुणे मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (PMRDA) की रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। इस बात की जानकारी पुणे फायर ब्रिगेड ने दी है। हताहतों को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सर्दी के समय कोहरा होने की वजह से सड़क हादसे हो रहे हैं। सड़क हादसे के कई अन्य मामले उत्तर प्रदेश से भी सामने आए हैं।

यहां जनपद गौतमबुद्ध नगर की विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 के पास रविवार को एक अज्ञात डंपर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में बाइक सवार अभिजीत विश्वकर्मा की मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में ले लिया है।

उन्होंने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में 64 साल की अनीषा नामक महिला की मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा अलग-अलग हुए अन्य हादसों में चार अन्य लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान 27 साल के सौरव कौशिक, जय सिंह चौहान, अमित भटनागर और 57 साल के जवाहर लाल यादव के रूप में की गई है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गांव मिलक लच्छी में रहने वाली एक महिला ने कथित रूप से मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन