ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौटा', पंजाब के अधिकारियों से बोले PM मोदी

'अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया', पंजाब के अधिकारियों से बोले PM मोदी

पीएम मोदी बठिंडा से हुसैनीवाला होते हुए फिरोजपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने रास्ता ब्लॉक कर दिया था। पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर करीब 15 से 20 मिनट तक रुका रहा बाद में पीएम वापस लौट गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 05, 2022 16:10 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अपने सीएम से कहना मैं जिंदा लौट आया: मोदी

Highlights

  • पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़... सीएम चन्नी जिम्मेदार?
  • चन्नी को कहना- मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक ज़िंदा लौट पाया
  • सुरक्षा में चूक के चलते पीएम मोदी की फिरोजपुर रैली को रद्द कर दिया गया

नई दिल्ली: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक की वजह से फिरोज़पुर की रैली रद्द हो गई है। पीएम मोदी बठिंडा से हुसैनीवाला होते हुए फिरोजपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने रास्ता ब्लॉक कर दिया था। पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर करीब 15 से 20 मिनट तक रुका रहा बाद में पीएम वापस लौट गए। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

वहीं, आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है अपने सीएम को धन्यवाद कहना, मैं जिंदा लौट आया। भटिंडा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि एयरपोर्ट लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, "अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।"

गृह मंत्रालय ने इस मसले पर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विरोध प्रदर्शनों के कारण पंजाब में 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाइओवर पर फंसे रहे, यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर खामी है। मंत्रालय ने कहा, 'पीएम मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने बठिंडा एयरपोर्ट पर लौटने का फैसला किया। गृह मंत्रालय प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक के मामले पर संज्ञान ले रहा है, पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट तलब की गई है। पंजाब सरकार से प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है।'

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बताया कि पीएम मोदी के काफिले के रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया था। इसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को फोन किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से कुछ नहीं किया गया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को परेशान करेगी।'

elections-2022