Friday, March 29, 2024
Advertisement

Punjab Kabaddi Firing: पंजाब में फिर चली कबड्डी मैच के दौरान गोली, 2 लोग बुरी तरह घायल

पंजाब में कपूरथला के एक गांव बूट में उस समय पर दहशत का माहौल बन गया, जब पुरानी रंजिश को लेकर कबड्डी मैच के दौरान गोलियां चल गईं। इस फायरिंग के दौरान 2 नौजवान बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया। 

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 16, 2022 17:46 IST
Firing in Kapurthala during kabaddi match- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Firing in Kapurthala during kabaddi match

Highlights

  • पंजाब में कबड्डी मैच के दौरान फिर हुई फायरिंग
  • पुरानी रंजिश को लेकर मैच में चल गईं गोलियां
  • फायरिंग के दौरान 2 नौजवान बुरी तरह घायल

Punjab Kabaddi Firing: पंजाब में कपूरथला के एक गांव बूट में उस समय पर दहशत का माहौल बन गया, जब पुरानी रंजिश को लेकर कबड्डी मैच के दौरान गोलियां चल गईं। इस फायरिंग के दौरान 2 नौजवान बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया। 

कैसे शुरू हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक गांव बूट में धार्मिक मेले के दौरान कबड्डी का मैच चल रहा था। इस दौरान अमनदीप सिंह पुत्र लहिंबर सिंह निवासी गांव तलवन, जालंधर और विसाखा सिंह के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई। इसके बाद अमनदीप सिंह के साथ उसके साथियों ने विसाखा सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस दौरान विसाखा सिंह के साथ अमनदीप सिंह को भी गोली लग गई, जिस कारण दोनों बुरी तरह घायल हो गए उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. हैड क्वार्टर जसबीर सिंह, एस.एच.ए. सीटी सुरजीत सिंह और पी.सी.आर. की टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने कुछ नौजवानों को राउंडअप भी किया है।

इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी की हुई थी हत्या

करीब दो महीने पहले भी पंजाब में ऐसी ही एक घटना सामने आई थी। पंजाब के जालंधर में 15 मार्च को लाइव मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने संदीप को गोलियों से भून दिया था, जिसके बाद खिलाड़ी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement