Thursday, May 02, 2024
Advertisement

न्यू ईयर पर राहुल गांधी बोले- 2023 में हर गली में खुलेगी मोहब्बत की दुकान, इन बड़े नेताओं की भी आई प्रतिक्रिया

Happy New Year: राहुल गांधी समेत देश के कई राजनीतिक शख्सियतों ने नए साल के मौके पर देशवासियों को न्यू ईयर की बधाई दी है। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए नए साल की बधाई दी है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 01, 2023 7:50 IST
राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राहुल गांधी

Happy New Year: न्यू ईयर का आगाज हो चुका है। इस मौके पर देश और दुनिया भर के लोगों में हर साल की तरह इस बार भी जोश और उत्साह देखने को मिला। सभी एक दूसरे को बधाइयां देकर न्यू ईयर का स्वागत कर रहे हैं। इस मौके पर देश के राजनीतिक शख्सियतों ने भी देशवासियों को न्यू ईयर की बधाई दी है। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए नए साल की बधाई दी है।  

राहुल गांधी ने  ट्वीट किया, "उम्मीद है, 2023 में, हर गली, हर गांव, हर शहर में खुलेगी, मोहब्बत की दुकान। आप सभी को नए साल की बहुत-बहुत बधाई!" शुभकामनाएं!"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, "आप सभी को ईसवी सन् -2023 की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे।"

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नए साल के मौके पर ट्वीट किया, "आप सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! 2022 चुनौतियों का साल रहा है, लेकिन आशा और नवीकरण का भी। मैं प्रार्थना करता हूं कि आने वाला साल हम सभी के लिए अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लेकर आए। ये साल हमें और हमारे परिवारों को ढेर सारी खुशियां दे।"

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया, "समस्त देशवासियों, खासकर यूपी के सभी भाई-बहनों को नववर्ष सन् 2023 की हार्दिक बधाई (दिली मुबारकबाद) और रोजगार-युक्त व महंगाई-मुक्त आत्म-सम्मान के सुख, शांति व समृद्धि भरे जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इनकी प्राप्ति के लिए अपना सतत् संघर्ष जारी रखने की भी अपील।"

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'सभी को नए साल की बधाई।"

गौरतलब है कि नए साल से पहले की शाम शनिवार को कनॉट प्लेस और इंडिया गेट समेत मध्य दिल्ली के कई हिस्सों में यातायात जाम देखा गया। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने किसी भी तरह के उल्लंघन पर कड़ी निगरानी रखने और नये साल के जश्न के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पूरे राष्ट्रीय राजधानी में जिला और यातायात पुलिस के 18,000 से अधिक जवानों को तैनात किया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement