Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Road Accident: लखीमपुर खीरी में बस की चपेट में आई बाइक, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Road Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई। वहीं राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक ट्रक और कंटेनर में टक्कर हो गई। इससे कंटेनर में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। 

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 03, 2022 14:11 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Road Accident: दो अलग अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। एक मामला रविवार सुबह उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का है और दूसरा मामला शनिवार रात राजस्थान के डुंगरपुर जिले का है। जानकारी के अनुसार यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने यहां बताया कि लखीमपुरखिरी शहर कोतवाली क्षेत्र के निघासन मार्ग पर खंभारखेड़ा चीनी मिल के नजदीक एक निजी बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मृतकों में सरवन (23), उसकी बेटी लकी (7), भाभी प्रज्ञा (30) और मां महाराजा (52) की शामिल हैं। सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है। 

राजस्थान के डुंगरपुर जिले में ट्रक और कंटेनर की टक्कर में 3 की मौत

वहीं दूसरी घटन राजस्थान की है। यहां शनिवार रात सड़क हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक ट्रक और कंटेनर में टक्कर हो गई। इससे कंटेनर में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर शिशोद गांव के पास आगे चल रहे एक ट्रक में पीछे से एक कंटेनर जा घुसा, जिससे कंटेनर में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान कर ली गई है और पोस्टमार्टम के लिए तीनों के शवों को डूंगरपुर राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है। सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement