Friday, May 10, 2024
Advertisement

Road Accident: बटाला-जालंधर बाईपास पर भयानक हादसा, AAP विधायक के भाई समेत 3 की मौत

Road Accident: बटाला के डीएसपी ललित कुमार के मुताबिक सफेद रंग की गाड़ में कुल 5 लोग सवार थे, इनमें से तीन की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं। इस घटना में आम आदमी पार्टी के विधायक अमन शेर सिंह शैरी कलसी के पीए की भी मौत हो गई है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: July 10, 2022 11:53 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : ANI Road Accident

Highlights

  • बटाला-जालंधर बाईपास पर भयानक हादसा
  • AAP विधायक के भाई समेत 3 की मौत
  • पुलिया से टकराई थी गाड़ी

Road Accident: पंजाब के गुरुदासपुर में बटाला-जालंधर बाईपास के पास आम आदमी पार्टी (Aam Aam Admi Party) के विधायक अमन शेर सिंह शैरी कलसी (Aman Sher Singh Sherry Kalsi) के चचेरे भाई की एक कार दुर्घटना (Car Accident) में मौत हो गई। इस दुर्घटना में बटाला विधायक के भाई समेत तीन लोगों की मौत हुई है। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। गाड़ी आगे से पूरी तरह से तबाह हो गई है।

बटाला के डीएसपी ललित कुमार के मुताबिक सफेद रंग की गाड़ में कुल 5 लोग सवार थे, इनमें से तीन की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं। इस घटना में आम आदमी पार्टी के विधायक अमन शेर सिंह शैरी कलसी के पीए की भी मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार विधायक शैरी कलसी के भाई अमृत कलसी अपने ताया के बेटे गुरलीन सिंह कलसी और पीए उपदेश कुमार के साथ देर रात एक पार्टी से घर वापस आ रहे थे। गाड़ी में उनके साथ मानिक मेहता और सुनील कुमार सोढ़ी भी मौजूद थे।

पुलिया से टकराई गाड़ी

देर रात जब यह लोग पार्टी कर के घर वापस आ रहे थे तो गुरुदासपुर में बटाला-जालंधर बाईपास पर पहुंचते ही उनकी सफेद रंग की गाड़ी आई 20 का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी बाईपास के पास स्थित पुलाई से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार सभी पांचो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद इन सभी लोगों को इलाज के लिए बटाला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पीए उपदेश कुमार, गुरलीन सिंह कलसी और सुनील सोढ़ी का नाम है। जबकि मानिक मेहता और अमृत कलसी का अभी भी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement