Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सलमान खान और राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने भेजा मेल

सलमान खान और राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने दी है। धमकी मेल के जरिए दी गई है। मेल एक ही दिन में दो बार भेजा गया है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 19, 2023 6:15 IST
Salman Khan, Rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : FILE सलमान खान और राखी सावंत को लारेंस विश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी।

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी है। बता दें कि ये धमकी भरा जवाब मेल पर भेजा गया है। ये मेल बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को भेजा गया है। इस मेल में कहा गया है कि सलमान खान को हम बॉम्बे में मारेंगे तू (राखी सावंत) इसमें इंवॉल्व मत हो, वरना प्रॉब्लम में आ जाएगी। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी सलमान को इस तरह की धमकी दी गई है। लेकिन सलमान से जुड़े इस धमकी में पहली बार राखी सावंत को भी धमकाया गया है।

दो बार भेजा गया धमकी भरा मेल

दरअसल, आज सुबह राखी सावंत के मेल आईडी पर एक मेल आया। जब मेल खोला गया तो उसमें अभिनेता सलमान खान और राखी सावंत को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। मेल किसी गुर्जर प्रिंस के नाम के व्यक्ति ने भेजा है, जो खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप /गोल्डी बरार ग्रुप का बता रहा है। मेल में लिखा गया, "जय बालकारी, राखी हमारी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है, तू सलमान खान के मैटर में इंवॉल्व मत हो, वरना तुझे बहुत प्राब्लम हो जाएगी।

आगे मेल में लिखा गया कि तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे, वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले अबकी बार उसे सिक्योरिटी में ही मारेंगे,ये लास्ट वार्निंग है राखी तेरे लिए वरना फिर तू तैयार रहना।" बता दें कि ये मेल राखी को दो बार भेजा गया है। पहली बार सुबह  7 बजकर 22 मिनट पर व दूसरी बार दोपहर 1 बजकर 19 मिनट पर आया है।

क्या था मामला?

 

गौरतलब है कि पहले सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने एक मीडिया चैनल पर खुलेआम धमकी दी थी। इसी पर राखी ने सलमान खान की तरफ से पूरे विश्नोई समाज से माफी मांगी थी। एक्ट्रेस ने कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाते हुए बोला थी कि विश्नोई भाई! सलमान ने आपका क्या बिगाड़ा है? उनकी तरफ से मैं पूरे विश्नोई समाज से माफी मांगती हूं। सलमान पर बुरी नजर मत रखो। वो गरीबों के दाता हैं, उन्हें पैसों का घमंड नहीं है। वो अपने लिए नहीं, गरीबों के लिए कमाते हैं। उन्होंने (सलमान) मेरे और मेरी मां के लिए बहुत कुछ किया है। उन्हें छोड़ दो प्लीज! वहीं, 10 अप्रैल को भी सलमान खान को कॉल के जरिए धमकी दी गई थी। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। ये फोन कॉल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आया था।

(रिपोर्ट- गोविंद ठाकुर)

ये भी पढ़ें- 

गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को NIA की हिरासत में भेजा गया, क्या अतीक अहमद के हत्यारों से कनेक्शन की खबर सच है?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement