Friday, May 10, 2024
Advertisement

'भाभी जी' को महंगा पड़ेगा सचिन को 'लप्पू' और 'झींगुर' कहना, सीमा हैदर लेगी लीगल एक्शन

कुछ समय पहले ही सचिन की पर्सनेलिटी को लेकर अनुचित और अपमानजनक टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें भाभी जी सचिन को 'लप्पू' और 'झींगुर' कह रही हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीमा हैदर अपने सचिन के लिए लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 15, 2023 13:16 IST
सचिन को लप्पू कहने वाली भाभी जी के खिलाफ सीमा हैदर लेगी लीगल एक्शन - India TV Hindi
Image Source : FILE सचिन को लप्पू कहने वाली भाभी जी के खिलाफ सीमा हैदर लेगी लीगल एक्शन

कुछ समय पहले अपने प्यार के लिए सारी सरहदों को पार कर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते सीमा हैदर हिंदुस्तान आ गई थी। भारत का सचिन और और पाकिस्तान की सीमा की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। लेकिन कुछ समय पहले ही सचिन की पर्सनेलिटी को लेकर अनुचित और अपमानजनक टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दरअसल,  सीमा हैदर के पड़ोसी मिथिलेश भाटी का उन्हें सचिन को 'लप्पू' और 'झींगुर' कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, हैदर के वकील ने पड़ोसी को मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी दी। 

'देश के हर पति से मिलेगी प्रतिक्रिया'

सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि मिथिलेश भाटी को सचिन के बारे में उनकी "अपमानजनक" टिप्पणियों के लिए देश के हर पति से प्रतिक्रिया मिलेगी। मिथिलेश भाटी ने मीडिया के साथ इंटर्व्यू में सचिन को "झींगुर सा" और "लप्पू सा" कहा। इन इंटर्व्यूज के बाद, मिथिलेश रातोंरात शहर में चर्चा का विषय बन गईं और सोशल मीडिया पर छा गईं। अब एपी सिंह इन टिप्पणियों को लेकर मिथिलेश भाटी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

'टिप्पणी हर पति का अपमान है'
जानकारी के मुताबिक एपी सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि यह टिप्पणी हर पति का अपमान है। वकील ने कहा, "हमारे जैसे विविधतापूर्ण देश में, त्वचा के रंग और शारीरिक विशेषताओं के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं।"

'लोग मुझे लप्पी कहते हैं'
मिथिलेश भाटी की तरफ से भी इस पर प्रतिक्रिया आई है, मिथिलेश ने कहा कि उन्होंने किसी का अपमान नहीं किया है। उन्होंने कहा, “मुझे गुस्सा आ गया और ये शब्द मेरे मुँह से निकल गए। हमारे यहां बोलचाल में ऐसी भाषा का आमतौर पर इस्तेमाल होता है। लोग मुझे 'लप्पी' कहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं 'लप्पी' बन जाऊंगी। मैंने किसी का अपमान नहीं किया है।''

ये भी पढ़ें: बिहार STET 2023 के आवेदनों में सुधार के लिए खुली करेक्शन विंडो, जानें क्या है लास्ट डेट
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement