Friday, April 19, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में कांग्रेस नेता शशि थरूर, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

आप की अदालत: कांग्रेस नेता शशि थरूर भारतीय राजनीति में आने से पहले संयुक्त राष्ट्र में भी लंबा वक्त बिता चुके हैं और सोशल मीडिया पर देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: June 03, 2023 0:13 IST
आप की अदालत में शशि...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में शशि थरूर।

Aap Ki Adalat: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय भारतीय नेताओं की लिस्ट बनाई जाए तो उसमें शशि थरूर का नाम जरूर होगा। उनकी तस्वीरों से लेकर उनकी अंग्रेजी तक, उनका हर कदम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है। कभी संयुक्त राष्ट्र का महासचिव बनने की दौड़ में शामिल रहे शशि थरूर केंद्र सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। ट्विटर पर लोगों को अपने जवाबों से लाजवाब कर देने वाले थरूर 'आप की अदालत' के कटघरे में मौजूद होंगे। वह आज रात 10 बजे इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

शशि थरूर ने दिए तमाम सवालों के जवाब

शशि थरूर को उन चंद भारतीय नेताओं में शामिल किया जा सकता है जिनसे समर्थक तो प्यार करते ही हैं, विरोधी भी अक्सर उनके कायल हो जाते हैं। यह थरूर के व्यक्तित्व का ही असर है कि लोग उनसे जुड़ी बातों को जानने के लिए बेताब रहते हैं। शशि थरूर बचपन में कितने शरारती थे? कॉलेज के ज़माने में कैसे-कैसे प्रैक्टिकल जोक्स करते थे? उन्होंने कहां से इतनी जबरदस्त अंग्रेजी सीखी? उनकी जिंदगी की पहली हिरोइन कौन थी? इन सारे सवालों के जवाब थरूर खुद इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में देते नजर आएंगे।


7 जनवरी से लगातार आ रहे नए एपिसोड
बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल तक इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडानी थे। अडानी के बाद कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई रिकॉर्ड
'आप की अदालत' में लगभग 200 जानी मानी हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement